चुनावी मैदान में भाजपा, गाजियाबाद में घर-घर जाकर सीएम योगी ने मांगे वोट
Advertisement

चुनावी मैदान में भाजपा, गाजियाबाद में घर-घर जाकर सीएम योगी ने मांगे वोट

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रविवार को गाजियाबाद के मोहन नगर में डोर टू डोर कैंपेन किया और एक कॉलेज में चुनिंदा लोगों की मौजूदगी में कहा कि भाजपा ने 2017 का संकल्प पत्र पूरा किया है.

चुनावी मैदान में भाजपा, गाजियाबाद में घर-घर जाकर सीएम योगी ने मांगे वोट

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश में चुनावों की तैयारियां जोरों पर चल रही हैं. हर पार्टी पहले चरण की सीटों पर फिलहाल ज्यादा जोर दे रही है. इसी सिलसिले में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रविवार दोपहर गाजियाबाद के मोहन नगर इलाके में डोर टू डोर जाकर चुनाव प्रचार किया. 

  1. गाजियाबाद की सड़कों पर घूमकर सीएम योगी ने किया प्रचार
  2. मोहन नगर में किया डोर टू डोर कार्यक्रम
  3. CM योगी बोले- भाजपा ने हर वादा पूरा किया

कार्यक्रम में भी लिया हिस्सा

गाजियाबाद के मोहन नगर में कृष्णा इंजीनियरिंग कॉलेज में आयोजित भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रभावी मतदाता संवाद विधान सभा कार्यक्रम में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि उत्तर प्रदेश में चुनाव प्रक्रिया शुरू हो चुकी है.  उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी, बहुजन समाज पार्टी और अन्य दलों ने भी प्रत्याशियों की सूची जारी की है. वर्ष 2017 में भारतीय जनता पार्टी की सरकार सत्ता में आई थी.

यह भी पढ़ें: कब पीक पर होगी कोरोना की तीसरी लहर? एक्सपर्ट ने आंकड़ों से खोजा ये जवाब

संकल्प पत्र के हर वादे को किया पूरा

सीएम योगी ने कहा कि जिस विश्वास के साथ प्रदेश की जनता ने भाजपा को 2017 में अपना वोट दिया था, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वर्ष 2017 से पहले जो संकल्प पत्र जनता को दिया था उसमें जो कुछ भी वादे किए गए थे, उन सभी वायदों को सरकार ने बखूबी निभाया है. योगी आदित्यनाथ ने कहा कि 2017 के चुनाव में संकल्प पत्र के आधार पर एक-एक वादे को पूरा किया है.

LIVE TV

Trending news