बंगाल हिंसा में मारे गए बीजेपी कार्यकर्ताओं के परिवार को पीएम के शपथ ग्रहण में आने का मिला न्योता
Advertisement

बंगाल हिंसा में मारे गए बीजेपी कार्यकर्ताओं के परिवार को पीएम के शपथ ग्रहण में आने का मिला न्योता

बीजेपी के रिकॉर्ड के मुताबिक 16-06-2013 को नृपेन मंडल नाम के कार्यकर्ता की हत्या हुई थी. बीजेपी के रिकॉर्ड के मुताबिक 2019 लोकसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद भी 2 कार्यकर्ताओं की हत्या कर दी गई.

फाइल फोटो

नई दिल्ली : लोकसभा चुनाव 2019 में प्रचड़ जीत हासिल करने के बाद बीजेपी, नरेंद्र मोदी के शपथ ग्रहण समारोह की तैयारियों में जुट गई है. केंद्र की सत्ता में दूसरी पारी खेलने से पहले बीजेपी ने मास्टरस्ट्रोक खेलते हुए पश्चिम बंगाल में राजनीतिक हिंसा में मारे गए बीजेपी कार्यकर्ताओं के परिवार वालों को शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने के लिए आमंत्रित किया है. 

बीजेपी के दो कार्यकर्ताओं की हुई थी हत्या
बीजेपी के रिकॉर्ड के मुताबिक 16-06-2013 को नृपेन मंडल नाम के कार्यकर्ता की हत्या हुई थी. बीजेपी के रिकॉर्ड के मुताबिक 2019 लोकसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद भी 2 कार्यकर्ताओं की हत्या कर दी गई. इनके नाम चंदन साव और शांतू घोष है. पार्टी की ओर से कहा गया है कि वह इन दोनों ही कार्यकर्ताओं के परिवारवालों को दिल्ली के संसद भवन में 30 मई को आयोजित शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने का आग्रह किया है. 

यदि BJP के लिहाज से देखें तो हम चाहते हैं कि राहुल 50 वर्षों तक कांग्रेस के अध्‍यक्ष रहें: हिमंता बिस्‍व सरमा

fallback

शपथ ग्रहण समारोह में जाने के लिए उत्साहित हैं
बीजेपी की ओर से मिले शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने का निमंत्रण पत्र मिलने के बाद कार्यकर्ताओं के परिवारवालों में थोड़ी सी खुशी देखी जा रही है. मिदनापुर हिंसा में मारे गए बीजेपी कार्यकर्ताओं के परिजन (जो राजनीतिक हिंसा में पश्चिम बंगाल में मारे गए थे) ने पीएम नरेंद्र मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में आमंत्रित किया. स्वर्गीय मनु हांसदा के बेटे का कहना है, "मेरे पिता को टीएमसी के गुंडों ने मार डाला. हम खुश हैं कि हम दिल्ली जा रहे हैं. हमारे इलाके में अब शांति है."

Trending news