Election Result 2022: पंजाब में AAP को जीतते देख फूले नहीं समाए BJP के ये वरिष्‍ठ नेता, अपनी ही पार्टी को दे बैठे नसीहत!
Advertisement

Election Result 2022: पंजाब में AAP को जीतते देख फूले नहीं समाए BJP के ये वरिष्‍ठ नेता, अपनी ही पार्टी को दे बैठे नसीहत!

Punjab Result 2022: पंजाब के विधानसभा चुनाव के नतीजों में धमाकेदार जीत की ओर आगे बढ़ती नजर आ रही आम आदमी पार्टी ने बीजेपी के एक वरिष्‍ठ नेता को खासा प्रभावित किया है. इस नेता ने ट्वीट करके बड़ा बयान दिया है. 

फाइल फोटो

Punjab Result 2022: पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव में बीजेपी को बड़ी सफलता मिली है, लेकिन पंजाब में आम आदमी पार्टी का जलवा रहा है. आम आदमी पार्टी ने यहां उम्‍मीदों से बढ़कर प्रदर्शन किया है और कांग्रेस को यहां की सत्‍ता खोने पर मजबूर कर दिया है. रुझानों में मिल रही इस बड़ी सफलता को देखकर बीजेपी के एक नेता भी चकित हैं. यहां तक कि उन्‍होंने तो अपनी ही पार्टी को आप की इस सफलता से सीख लेने की नसीहत दे डाली है. 

  1. पंजाब में आप की धमाकेदार जीत 
  2. बीजेपी के नेता ने कहा- आप ने किया सूपड़ा साफ 
  3. आप की कार्यशैली का करना चाहिए अनुकरण  

'आप' का अनुकरण करने की जरूरत 

BJP के वरिष्ठ नेता और संघ की पृष्ठभूमि से नाता रखने वाले पूर्व राज्यपाल कप्तान सिंह सोलंकी ने पंजाब में आप की जीत पर ट्वीट कर कहा, 'आम आदमीं पार्टी जब जीतती है तो सभी का सूफड़ा साफ कर देती है, उसकी कार्यशैली का अनुकरण करने की जरूरत है.' सोलंकी यहीं नहीं रुके उन्‍होंने आगे लिखा कि राज्यों के निर्वाचन में जनता ने जातिवाद और परिवारवाद से परे राष्ट्रवाद पर वोट दिया है. जनता जनार्दन की जय. सोलंकी AAP के जीतने के अंदाज से खासे प्रभावित नजर आ रहे हैं. 

यह भी पढ़ें: फिदा हो जाएंगे इस नन्‍हे भगवंत मान पर! सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं जश्न की PHOTOS 

गौरतलब है कि इससे पहले जब आप ने दिल्ली में सरकार बनाई थी तब भी उसने सभी विरोधी दलों को बड़ी शिकस्त दी थी. अब पंजाब में भी वैसा ही हुआ है, वहां भाजपा और कांग्रेस, आप से काफी पीछे छूटते जा रहे है.  यही कारण है कि बीजेपी के वरिष्ठ नेता ने चार राज्यों में बहुमत की तरफ बढ़ने के बाद भी ये नसीहत दी है. 
 

यह भी पढ़ें: प्रियंका का जादू भी नहीं चला, नतीजों के बाद कांग्रेस नेतृत्व पर फिर उठने लगे सवाल

Trending news