Watch: रिश्वत की बात पर भड़के BJP सांसद सीपी जोशी, सरकारी ऑफिस में कर्मचारी को सरेआम जड़ा थप्पड़
Advertisement
trendingNow11422896

Watch: रिश्वत की बात पर भड़के BJP सांसद सीपी जोशी, सरकारी ऑफिस में कर्मचारी को सरेआम जड़ा थप्पड़

CP Joshi Video: वायरल वीडियो में चित्तौड़गढ़ (Chittorgarh) से बीजेपी (BJP) सांसद सीपी जोशी (CP Joshi) कर्मचारी को थप्पड़ मारते हुए दिख रहे हैं. कर्मचारी पर रिश्वत लेने का आरोप था.

बीजेपी सांसद सीपी जोशी ने कर्मचारी को मारा थप्पड़

BJP MP Slaps Worker: राजस्थान (Rajasthan) के चित्तौड़गढ़ (Chittorgarh) से बीजेपी (BJP) सांसद सीपी जोशी (CP Joshi) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो (Viral Video) में बीजेपी सांसद (BJP MP) सीपी जोशी एक सरकारी ऑफिस में कर्मचारी को सबके सामने थप्पड़ मारते हुए नजर आ रहे हैं. बताया जा रहा है कि बीजेपी सांसद सीपी जोशी ने कर्मचारी को इस वजह से थप्पड़ जड़ दिया क्योंकि किसानों ने शिकायत की थी कि उसने 5 हजार रुपये की रिश्वत उनसे ली है. बीजेपी सांसद सीपी जोशी ने जब कर्मचारी को थप्पड़ मारा, तब वहां कई किसान और सरकारी कर्मचारी व अधिकारी खड़े थे.

गुस्साए सांसद ने कर्मचारी को मारा थप्पड़

वायरल वीडियो में दिख रहा है कि किसान, कर्मचारी पर नामांतरण के लिए 5-5 हजार रुपये रिश्वत लेने का आरोप लगा रहे हैं. तभी अन्य किसान बोलने लगते हैं कि इसने 15 हजार रुपये तक की रिश्वत मांगी है. ये सुनकर बीजेपी सांसद को गुस्सा आ जाता है और वो कर्मचारी के गाल पर एक थप्पड़ रसीद देते हैं.

यूजर्स ने दिए ऐसे-ऐसे रिएक्शन

बता दें कि कर्मचारी को बीजेपी सांसद सीपी जोशी के द्वारा थप्पड़ मारे जाने का वीडियो खूब वायरल हो रहा है. लोग वीडियो पर अलग-अलग तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. कोई इसे सही बता रहा है तो कोई सांसद पर दबंगई दिखाने का आरोप लगा रहा है.

कर्मचारी पर थे ये आरोप

गौरतलब है कि किसानों ने बताया था कि कर्मचारी की ओर से रुपये मांगे जा रहे थे. इस पर सांसद ने कर्मचारी को बुलवाया और नामांतरण और लाइसेंस जारी करने की एवज में रुपये मांगने की शिकायत के बारे में पूछा. फिर गुस्साए सांसद ने कर्मचारी को थप्पड़ जड़ दिया. इसके साथ ही विभागीय अधिकारियों और कर्मचारियों को चेतावनी दी.

बीजेपी के जिला अध्यक्ष गोपाल कुमावत ने बताया कि पिछले कई दिनों से विभाग में भ्रष्टाचार की शिकायतें मिल रही थीं. इस पर सांसद सीपी जोशी मंगलवार शाम को विभागीय कार्यालय पहुंचे, जहां हकीकत सामने आई. वित्त मंत्रालय को इस संबंध में विभाग के खिलाफ कार्रवाई के लिए लिखा है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news