बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने भी आमिर खान पर उठाए सवाल, कही ये बात
Advertisement
trendingNow1730719

बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने भी आमिर खान पर उठाए सवाल, कही ये बात

उन्होंने कहा कि आमिर खान इंक्रेडिबल इंडिया के ब्रांड एंबेसडर रहे हैं उन्हें सफाई देनी चाहिए कि आखिर वह क्यों मिले.

बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने भी आमिर खान पर उठाए सवाल, कही ये बात

नई दिल्ली: बॉलीवुड फिल्म अभिनेता आमिर खान (Aamir Khan) और तुर्की के राष्ट्रपति की पत्नी अमीन अर्दोआन की मुलाकात को लेकर बड़ा विवाद शुरू हो गया है. सोशल मीडियो पर ट्रोल हो रही मुलाकात के दौरान की तस्वीरों पर बीजेपी सांसद मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) ने भी सवाल उठाए हैं.

तिवारी ने कहा कि ये आपत्तिजनक है. आमिर का वहां मिलना, उनके साथ फोटो रिलीज करना, ये भावनाओं को ठेस पहुंचाने वाला है. मनोज तिवारी ने कहा कि यह समझ में आता है कि वह कट्टरपंथियों के डर से इजराइल के प्रधानमंत्री से नहीं मिले थे. लेकिन तुर्की जो कि भारत की खिलाफत करता रहता है उसके राष्ट्रपति की पत्नी से मुलाकात करने की क्या जरूरत पड़ गई.

ये भी पढ़ें:- UGC अंतिम वर्ष परीक्षा: SC ने कहा- 'छात्र अपना कल्याण खुद तय नहीं कर सकते'

उन्होंने कहा कि आमिर खान इंक्रेडिबल इंडिया (Incredible India) के ब्रांड एंबेसडर (Brand Ambassador) रहे हैं उन्हें सफाई देनी चाहिए कि आखिर वह क्यों मिले. उन्होंने कहा कि एक बार फिल्म छपाक की हीरोइन जेएनयू गई थीं, तो लोगों ने उसकी फिल्म को ढपाक कर दिया. कहीं आमिर के साथ ऐसा ना हो जाए.

fallback

बताते चलें कि आमिर खान इस वक्त अपनी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग के सिलसिले में तुर्की में हैं. इस दौरान उन्होंने रविवार को तुर्की के राष्ट्रपति की पत्नी एमीन एर्दोगन (Emine Erdogan) से मुलाकात की थी. इस्तांबुल स्थित राष्ट्रपति भवन हुबेर मैंशन (Huber Mansion) में हुई इस मुलाकात की तस्वीर को तुर्की की प्रथम महिला एमीन ने सोशल मीडिया पर शेयर भी की थीं. 

ये भी पढ़ें:- मुंबई के बांद्रा इलाके में अचानक गिरी 4 मंजिला इमारत, 2 घायल, बचाव कार्य जारी

इस मुलाकात के बाद आमिर खान ट्रोल (Troll) हो रहे हैं. गौरतलब है कि तुर्की के राष्ट्रपति, जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 हटाए जाने के खिलाफ बयान दे चुके हैं. ऐसे में आमिर खान और तुर्की की प्रथम महिला की मुलाकात के चलते भारत के सोशल मीडिया यूजर्स में उनके खिलाफ नाराजगी देखने को मिल रही है.

VIDEO

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news