अमित शाह की सेहत में हो रहा सुधार, एक-दो दिनों में एम्स से होंगे डिस्चार्ज: अनिल बलूनी

बीजेपी प्रवक्ता अनिल बलूनी ने गुरुवार को बताया कि बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के स्वास्थ्य में सुधार हो रहा है. शाह फिलहाल अच्छा महसूस कर रहे हैं. एक-दो दिनों में उन्हें एम्स से डिस्चार्ज कर दिया जाएगा. 

अमित शाह की सेहत में हो रहा सुधार, एक-दो दिनों में एम्स से होंगे डिस्चार्ज: अनिल बलूनी
बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को स्वाइन फ्लू है.

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को दिल्ली के इंदिरा गांधी आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) से एक-दो दिनों में छुट्टी मिल जाएगी. बीजेपी प्रवक्ता अनिल बलूनी ने गुरुवार को बताया कि बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के स्वास्थ्य में सुधार हो रहा है. शाह फिलहाल अच्छा महसूस कर रहे हैं. एक-दो दिनों में उन्हें एम्स से डिस्चार्ज कर दिया जाएगा. हालांकि एम्स की ओर से अमित शाह को लेकर कोई हेल्थ बुलेटिन जारी नहीं किया गया है. बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह को स्वाइन फ्लू हो गया है. उन्हें इलाज के लिए बुधवार को एम्स में भर्ती कराया गया.

अमित शाह के आधिकारिक ट्विटर पेज से इसकी जानकारी दी गई थी. उन्होंने ट्वीट किया, ‘मुझे स्वाइन फ्लू हुआ है, जिसका उपचार चल रहा है. ईश्वर की कृपा, आप सभी के प्रेम और शुभकामनाओं से शीघ्र ही स्वस्थ हो जाऊंगा.’

एम्स के सूत्रों के मुताबिक, बीजेपी नेता को सीने में जकड़न और सांस लेने में परेशानी की शिकायत के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वह रात करीब नौ बजे अस्पताल पहुंचे और उन्हें पुराने निजी वार्ड में भर्ती किया गया है.

उन्होंने बताया कि एम्स के निदेशक रणदीप गुलेरिया की निगरानी में डॉक्टरों की एक टीम उनकी स्थिति पर नजर रख रही है. शाह को देखने के लिए केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल और दिल्ली से भाजपा सांसद महेश गिरी और मीनाक्षी लेखी अस्पताल पहुंचे.