MCD Elections 2022: BJP का वचन पत्र जारी, किया साफ पानी और झुग्गी वालों को मकान देने का वादा
Advertisement
trendingNow11434107

MCD Elections 2022: BJP का वचन पत्र जारी, किया साफ पानी और झुग्गी वालों को मकान देने का वादा

MCD Elections News: एमसीडी चुनाव (MCD Elections) के लिए बीजेपी (BJP) ने अपने वचन पत्र में झुग्गी में रहने वालों को पक्का मकान देने का वादा किया है. इसके अलावा पीने का साफ पानी देने को प्राथमिकता बताया है.

बीजेपी का वचन पत्र जारी

BJP Manifesto For MCD: दिल्ली (Delhi) के एमसीडी चुनाव (MCD Elections) के लिए बीजेपी (BJP) ने अपना 'वचन पत्र' जारी कर दिया है. बीजेपी ने कहा कि दिल्लीवासियों को साफ पानी देना हमारी प्राथमिकता है. सभी झुग्गी वालों को पक्का मकान मिलेगा. बीजेपी का कहना है कि जहां झुग्गी, वहां मकान का सपना जल्दी पूरा होगा. 3000 मकान की चाभी दे दी है, बाकियों को भी जल्दी देंगे. एमसीडी चुनाव के लिए बीजेपी का वचन पत्र दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष आदेश गुप्ता, सांसद मनोज तिवारी और बीजेपी नेता आशीष सूद ने जारी किया.

BJP ने जारी किया 'वचन पत्र'

बता दें कि एमसीडी चुनाव के लिए वोटिंग 4 दिसंबर को होगी और वोटों की गिनती 7 दिसंबर को की जाएगी. बीजेपी ने आज एमसीडी चुनाव के लिए वचन पत्र जारी किया. बीजेपी ने झुग्गी में रहने वालों को पक्का घर देने का वादा किया है.

दिल्ली बीजेपी कोर ग्रुप की बैठक

इससे पहले बुधवार को, बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने चुनावों को लेकर दिल्ली में अपने आवास पर दिल्ली बीजेपी कोर ग्रुप की बैठक की अध्यक्षता की. कोर ग्रुप के सदस्यों में बीजेपी दिल्ली अध्यक्ष आदेश गुप्ता, दिल्ली प्रदेश प्रभारी बैजयंत जय पांडा, सह प्रभारी अलका गुर्जर, चुनाव प्रबंधन समिति के संयोजक आशीष सूद और स्टेट जनरल सेक्रेटरी (संगठन) सिद्धार्थन शामिल हैं.

कब होगी उम्मीदवारों की घोषणा?

सूत्रों के मुताबिक, ये बैठक एक घंटे चली थी. मीटिंग में उम्मीदवारों की सूची, दिल्ली के मौजूदा वायु प्रदूषण, लैंडफिल मुद्दे, चुनाव प्रचार के तरीके और माध्यम आदि पर चर्चा हुई. दिल्ली बीजेपी के सूत्रों ने ये भी बताया कि 12-13 नवंबर तक उम्मीदवारों की लिस्ट जारी कर दी जाएगी.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news