सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है 'MODI ONCE MORE' रैप सॉन्ग

बीजेपी हमेशा से ही चुनावों में सोशल मीडिया को एक बड़े हथियार के तौर पर प्रयोग करती आई है. 

सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है 'MODI ONCE MORE' रैप सॉन्ग
सॉन्ग 'हर कदम अब साथ बढ़ाना है, साथ नमो के हम सबको आना है...' की लिरिक्स से शुरू होता है. (फोटो साभारः वीडियो ग्रैब)

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha elections 2019) के लिए सभी राजनीतिक दलों ने तैयारियां शुरू कर दी हैं. चुनाव से पहले प्रचार के लिए पार्टियों द्वारा अलग-अलग तरीके अपनाए जाते हैं. इसी के साथ भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) एकबार फिर से देश में 'मोदी सरकार' बनवाने के प्रयास में लग गई है. दरअसल, सोशल मीडिया में इन दिनों पीएम नरेंद्र मोदी पर बना एक रैप सॉन्ग (Rap Song) जमकर वायरल हो रहा है. 'मोदी वंस मोर' (Modi Once More) नाम का यह सॉन्ग फेसबुक पर बीजेपी के आधिकारिक पेज पर तीन दिन पहले पोस्ट किया गया है. 

 

 

रैप सॉन्ग में मोदी सरकार की 5 साल के कार्यकाल की उपलब्धियां
बीजेपी हमेशा से ही चुनावों में सोशल मीडिया को एक बड़े हथियार के तौर पर प्रयोग करती आई है. वहीं, 'मोदी वंस मोर' रैप सॉन्ग के रिलीज होने के साथ ही इंटरनेट पर मची धूम से यह बात साबित होती है. सॉन्ग 'हर कदम अब साथ बढ़ाना है, साथ नमो के हम सबको आना है...' की लिरिक्स से शुरू होता है. इस रैप सॉन्ग में 2014 में बनी 'मोदी सरकार' के अबतक के कार्यकाल में लिए गए फैसलों और उपलब्धियों को बताया गया है. इस रैप सॉन्ग को अबतक करीब डेढ़ लाख लोगों ने देखा है. साथ ही इसे करीब 2 हजार लोगों ने शेयर भी किया है. 

बीजेपी लगातार चला रही है चुनावी कैंपेन
पीएम मोदी को सीधे देश की जनता से जोड़ने के लिए बीजेपी की ओर से जमीन से लेकर सोशल मीडिया पर लगातार चुनावी कैंपेन चलाया जा रहा है. कुछ दिनों पहले ही बीजेपी सांसद अनुराग ठाकुर भी चुनावी मोड में नजर आए थे. लोकसभा के शीतकालीन सत्र में 8 जनवरी को बीजेपी के सांसद अनुराग ठाकुर 'नमो अगेन' (Namo Again) लिखी हुई एक हुडी (Hoodie) पहनकर पहुंचे थे. उनके इस फैशन स्टेटमेंट को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी सराहा था.