Dabri Rape Incident: सड़क पार कराने के बहाने ब्लाइंड लड़की से रेप, पुलिस के शिकंजे में आरोपी
Advertisement

Dabri Rape Incident: सड़क पार कराने के बहाने ब्लाइंड लड़की से रेप, पुलिस के शिकंजे में आरोपी

Dabri Blind Girl Rape Incident: द्वारका (Dwarka) जिले के डाबड़ी थाना इलाके में एक ब्लाइंड लड़की के साथ रेप की वारदात सामने आई है. आरोपी ने पीड़ित लड़की के साथ सड़क पार कराने के बहाने रेप किया. फिलहाल पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है.

प्रतीकात्मक चित्र

Delhi Dabri Blind Girl Rape Incident: दिल्ली के डाबड़ी इलाके में ब्लाइंड लड़की के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया गया. आरोपी ने लड़की को सड़क पार कराने के बहाने रेप किया. पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

अस्पताल से मिली कॉल

जानकारी के अनुसार, डाबड़ी थाना पुलिस को दीन दयाल उपाध्याय (DDU hospital) अस्पताल से एक कॉल मिली थई. जिसमें बताया गया कि एक नेत्रहीन लड़की के साथ बलात्कार की घटना हुई है. सूचना पाकर पुलिस तुरंत अस्पताल पहुंची. पूछताछ के बाद पुलिस टीम गठित की गई.

पुलिस ने मुकदमा किया दर्ज

पुलिस ने जब पीड़ित लड़की से बातचीत की तो उसने बताया कि एक अज्ञात व्यक्ति द्वारा यौन उत्पीड़न किया गया है. इसके बाद द्वारका जिले के डाबड़ी थाना (Dabri Police Station) पुलिस में धारा 376 के तहत मामला दर्ज किया गया.

पकड़ में आया आरोपी

इसके बाद पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी. पूछताछ, तकनीकी सबूत और कड़ी मेहनत के बाद आखिरकार आरोपी को पकड़ लिया गया. फिलहाल उसे जेल भेज दिया गया है.

ये भी पढ़ेंः Mumbai Police: बीजेपी के इस नेता के खिलाफ FIR दर्ज, धोखाधड़ी का है मामला

पिछले दिनों भी हुई थी घटना

वहीं, कुछ दिनों पहले डाबड़ी थाने में हिरासत के दौरान एक आरोपी की मौत का मामला सामने आया था. मृतक आरोपी पर सौतेली बेटी के साथ दुष्कर्म का आरोप था. आरोपी की अचानक तबीयत बिगड़ने के बाद उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया. 40 साल का मृतक परिवार के साथ डाबड़ी के मधु विहार (Madhu Vihar) इलाके में रहता था.
LIVE TV

Trending news