Crime: सनकी आशिक ने उठाया खौफनाक कदम, लड़की के घर के सामने किया ये काम
Advertisement
trendingNow1984578

Crime: सनकी आशिक ने उठाया खौफनाक कदम, लड़की के घर के सामने किया ये काम

Boy Shoots Himself In Front Of Girl's House: युवती के घर के बाहर खड़े होकर लड़का उससे बात कर रहा था. तभी उसने ऐसा कदम उठा लिया जिसे देखकर सब हैरान रह गए.

प्रतीकात्मक फोटो | फोटो साभार: रॉयटर्स

बेगूसराय: बिहार (Bihar) के बेगूसराय (Begusarai) से एक दिल दहला देने वाली वारदात (Crime News) सामने आई है. यहां एकतरफा प्यार में एक सनकी युवक ने युवती के घर के सामने खुद को गोली मार ली, जिससे उसकी मौत हो गई. घटना के बाद से इलाके में दहशत का माहौल है.

  1. मामले की जांच में जुटी पुलिस
  2. इलाके में दहशत का माहौल
  3. पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया युवक का शव

इस वजह से परेशान था युवक

बता दें कि ये वारदात बेगूसराय के मुफस्सिल थाना इलाके में हुई. पुलिस अब पूरे मामले की जांच कर रही है. पुलिस अधिकारी ने कहा कि युवक अपने ही गांव की एक युवती से कथित तौर पर प्यार करता था. गांव के लोगों के मुताबिक, युवती की शादी कहीं और तय हो गई थी. इस बात से युवक बहुत परेशान था.

ये भी पढ़ें- पिता ने जबरन करवाया बेटी का वर्जिनिटी टेस्ट, युवती ने सुनाई दर्दनाक आपबीती

युवती के घर के सामने क्या हुआ?

पुलिस के मुताबिक, लड़की के घर के बाहर युवक उससे बातचीत कर रहा था. इसी दौरान युवती ने उससे शादी करने से इनकार कर दिया. इसके बाद युवक ने कथित तौर पर खुद को गोली मार ली, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई. पुलिस अधिकारी राजीव कुमार लाल ने कहा कि शुरुआती जांच में ये मामला प्रेम प्रसंग का लग रहा है. मामले की जांच की जा रही है.

मामले की जांच जारी

उन्होंने बताया कि जांच के दौरान जानकारी मिली है कि एकतरफा प्यार में युवती से शादी करने में कामयाब नहीं होने पर युवक ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली है. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में करके पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

ये भी पढ़ें- बच्चे के ज्यादा देर फोन चलाने से हैं परेशान? इस ट्रिक से जानें किससे बात कर रहा वो

पुलिस अधिकारी ने ये भी बताया कि मौके से कोई हथियार बरामद नहीं हुआ है. पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है. हत्या और आत्महत्या दोनों एंगल से जांच की जा रही है.

LIVE TV

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news