महिला की निर्मम हत्या, कान कट के हुआ अलग; नाबालिग बेटी पर शक
Advertisement
trendingNow11104618

महिला की निर्मम हत्या, कान कट के हुआ अलग; नाबालिग बेटी पर शक

Brutal Murder: गौतमबुद्ध नगर के सेक्टर-113 में एक महिला की बर्बरता से हत्या का मामला सामने आया है. हत्या के आरोप में पुलिस ने नाबालिग बेटी सहित दो लोगों को हिरासत में लिया है.

महिला की निर्मम हत्या, कान कट के हुआ अलग; नाबालिग बेटी पर शक

नोएडाः गौतमबुद्ध नगर जिले के नोएडा सेक्टर-113 क्षेत्र के सेक्टर 77 में एक महिला की हत्या का मामला सामने आया है. इस मामले में मरने वाली महिला की नाबालिग बेटी सहित दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने सोमवार को यह जानकारी दी.

महिला की हालत देख डॉक्टर भी रह गए दंग

अपर पुलिस उपायुक्त (जोन प्रथम) रणविजय सिंह ने बताया कि नोएडा सेक्टर 77 स्थित अंतरिक्ष कैन वाल नामक सोसाइटी निवासी अनुराधा (34) को लहूलुहान अवस्था में नोएडा के सेक्टर 71 स्थित एक अस्पताल में कल रविवार की देर रात लाया गया था जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

शरीर पर 20-22 घाव के निशान

उन्होंने बताया कि मौके पर पहुंची पुलिस ने जब मामले की जांच की तो प्रथमदृष्टया पाया कि महिला की भारी वस्तु से हमला कर हत्या की गई है. सिंह ने बताया कि महिला के शरीर पर 20-22 घाव के निशान थे, जबकि उसका कान भी कटा हुआ था.

महिला की नाबालिग बेटी से पुलिस कर रही पूछताछ

उन्होंने बताया कि गहराई से जांच करने पर पता चला कि घटना के समय महिला के साथ उनकी बेटी मौजूद थी. सिंह ने बताया कि महिला की नाबालिग बेटी और श्रीवास्तव से शक के आधार पर हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है.

LIVE TV

Trending news