होटल में नॉन वेज भोजन नहीं मिलने पर हुआ बवाल, मालिक पर चला दी गोलियां
Advertisement
trendingNow11110602

होटल में नॉन वेज भोजन नहीं मिलने पर हुआ बवाल, मालिक पर चला दी गोलियां

यूपी में बुलंदशहर जिले (Bulandshahr) के सिकंदराबाद (Secunderabad) में होटल में नॉन वेज भोजन न रखना एक व्यक्ति को भारी पड़ गया. आरोप है कि नॉन वेज भोजन न मिलने पर ग्राहक ने होटल मालिक पर गोली चला दी.

प्रतीकात्मक तस्वीर

बुलंदशहर: यूपी में बुलंदशहर जिले (Bulandshahr) के सिकंदराबाद (Secunderabad) में मामूली बात पर एक व्यक्ति की गोली मार दी गई. इसके साथ ही रेस्टोरेंट में तोड़फोड़ भी की गई. 

  1. रविवार को हुई घटना
  2. नॉन वेज भोजन न देने से हुआ नाराज
  3. रेस्टोरेंट मालिक पर चला दी गोलियां

रविवार को हुई घटना

सिकंदराबाद (Secunderabad) के डीएसपी सुरेश कुमार (Bulandshahr Police) ने बताया कि कस्बे में अब्दुल वाहिद नाम के एक व्यक्ति का होटल है. रविवार को एक आदमी उसके होटल में पहुंचा और मांसाहारी खाना मांगा.

नॉन वेज भोजन न देने से हुआ नाराज

वाहिद ने कहा कि उसके यहां मांसाहारी खाना नहीं है. अगर उसे कुछ खाना है तो जो उपलब्ध है, उन्हीं में से वह भोजन आर्डर कर दे, इससे वह व्यक्ति नाराज हो गया और वहां से चला गया.

रेस्टोरेंट मालिक पर चला दी गोलियां

डीएसपी (Bulandshahr Police) के मुताबिक कुछ समय बाद वह व्यक्ति अपने साथियों को लेकर वापस लौटा और उसने होटल में तोड़फोड़ की. आरोप है कि उसने पिस्टल से गोलियां भी चलाई. उसकी चलाई गोलियों में से एक गोली वाहिद के रिश्तेदार अतीक के पैर में लगी. जिससे वह घायल हो गया.

ये भी पढ़ें- 'आतंकी ठप्पे’ से नाराज यहां के लोग, बोले- जिले का नाम सुनकर कोई नौकरी तक नहीं देता

पुलिस ने 2 आरोपी पकड़े

वारदात के बाद आरोपी पिस्टल लहराते हुए वहां से भाग गए. डीएसपी (Bulandshahr Police) ने कहा कि सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल अतीक को अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां उसका इलाज चल रहा है. इस घटना के सिलसिले में 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. वहीं बाकी आरोपियों की तलाश जारी है.

LIVE TV

Trending news