बुलडोजर का खौफ: नाबालिग से रेप के 5 आरोपियों ने पुलिस के सामने किया सरेंडर
Advertisement
trendingNow11146804

बुलडोजर का खौफ: नाबालिग से रेप के 5 आरोपियों ने पुलिस के सामने किया सरेंडर

Bulldozer Action: बुलडोजर एक्शन का डर कुछ इस तरह काम कर रहा है कि दुष्कर्म के 5 आरोपियों ने सरेंडर कर दिया है. 

फोटो साभार: Twitter@ambedkarnagrpol

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश पुलिस द्वारा बुलडोजर एक्शन के डर से 5 आरोपियों ने पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया है. मामला अंबेडकर नगर का है, जहां एक नाबालिग लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म के आरोप में पांच लोगों ने गुरुवार को अंबेडकर नगर जिले में पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया.

  1. बुलडोजर एक्शन से डरे दुष्कर्म के आरोपी
  2. परिवार के साथ थाने आकर किया सरेंडर
  3. SHO से हाथ जोड़कर मांगी माफी 

हाथ जोड़कर मांगी माफी

पुलिस के अनुसार 29 मार्च 2022 को जिला अंबेडकर नगर थाना, जैतपुर क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम जिउली में सामूहिक दुष्कर्म हुआ था. SHO जयप्रकाश सिंह के सामने आरोपियों ने हाथ जोड़कर माफी मांगी. गुरुवार की सुबह सभी आरोपी अपने परिजनों के साथ थाने में सरेंडर करने पहुंचे.  

पुलिस ने शेयर की तस्वीरें

अंबेडकर नगर पुलिस ने फोटो के साथ ट्वीट किया है, जिसमें लिखा है, 'अंबेडकर नगर में आपराधियों के विरुद्ध डेंजर प्लान, अंबेडकर नगर पुलिस ने चलाया बुलडोजर अभियान.' इसके आगे ट्वीट में लिखा है, 'नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म करने वाले पांचों आरोपियों ने बुलडोजर की चेतावनी के डर से जैतपुर थाने में आकर आत्मसमर्पण कर दिया...' अब इस पोस्ट पर लोग 'बुलडोजर एक्शन' की तारीफ कर रहे हैं. साथ ही जल्द दूसरे अपराधियों को भी सद्बुद्धि आने की उम्मीद जता रहे हैं.  

इसे भी पढ़ें: मंदिर दर्शन के लिए श्रद्धालुओं को नहीं ले जाएंगे मुस्लिम ड्राइवर? चल रहा है ऐसा अभियान

क्या है 'बुलडोजर एक्शन'

बीते दिनों एक रिपोर्ट में कहा गया है कि सत्यापन और अपराधियों की पहचान के बाद, पुलिस द्वारा आरोपियों घरों पर बुलडोजर का इस्तेमाल किया जाएगा, अगर वे आत्मसमर्पण करने में विफल रहते हैं. 

LIVE TV

Trending news