मां ने मांगे अपने पैसे तो बेटा बना हैवान! बाल खींचकर घर से निकाला और घसीटकर की पिटाई
topStories1hindi1459293

मां ने मांगे अपने पैसे तो बेटा बना हैवान! बाल खींचकर घर से निकाला और घसीटकर की पिटाई

Crime in UP: मारपीट का पूरा वीडियो पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया, जिसके बाद ये सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. वायरल हो रहे वीडियो में युवक को महिला के बाल पकड़कर घर से बाहर खींचते हुए देखा जा सकता है.

मां ने मांगे अपने पैसे तो बेटा बना हैवान! बाल खींचकर घर से निकाला और घसीटकर की पिटाई

Man brutally beating mother: उत्तर प्रदेश के महराजगंज जिले से दिल दहला देने वाले वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में एक शख्स अपनी मां को घसीटकर मारते नजर आ रहा है. पुलिस के मुताबिक यह घटना महराजगंज जिले के नौतनवा थाना इलाके का है. यहां बेटे ने अपनी मां को बीच सड़क पर लात-घूसों से पीट दिया, जिसके बाद घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. इस वीडियो के आने का बाद यूपी पुलिस ने आरोपी बेटे के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

यूपी पुलिस के मुताबिक पिटाई की ये घटना 23 नवंबर की है. पुलिस ने बताया कि आरोपी बेटे की क्रूरता का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. हालांकि, पुलिस ने मां की शिकायत पर उसके बेटे के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. ये मामला मारपीट की धाराओं में दर्ज किया गया है.

क्या है मामला?
वायरल हो रहे वीडियो पर नौतनवा के पुलिस अधिकारी अनुज सिंह ने जानकारी दी और बताया कि पीड़ित महिला का नाम कमला देवी है. उन्होंने अपने खेत को बटाई पर दे रखा था. उनके घर बटाईदार उनके हिस्से का पैसा लेकर पहुंचा था लेकिन कमला देवी के नहीं होने पर बटाईदार ने उनके बेटे को पैसे थमा दिए और कहा कि जब कमला देवी आएंगी तब पैसे उन्हें दे देना.

पुलिस अधिकारी ने बताया कि जब मां को पता चला कि बटाईदार ने बेटे को खेत के हिस्से के पैसे दिए हैं तो उसने बेटे से पैसों की मांग की. लेकिन बेटे ने देने से इनकार कर दिया और नाराज होकर उसके साथ मारपीट करने लगा.

मारपीट का पूरा वीडियो पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया, जिसके बाद ये सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. वायरल हो रहे वीडियो में युवक को महिला के बाल पकड़कर घर से बाहर खींचते हुए देखा जा सकता है. गली में मां को खींचकर उन्हें बुरी तरह पीटता है. बचाने आए लोगों को भी धक्का दे देता है. इधर महिला संभलती है तो उसे फिर से सड़क पर गिरा देता है. फिलहाल आरोपी फरार है जिसे पुलिस तलाश कर रही है.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news