Corona Update: मुंबई में अचानक बढ़े नए मामले, 24 घंटे में सामने आए ये केस

देश में जहां कोरोना वायरस के मामले घट रहे हैं. वहीं मुंबई में पिछले 24 घंटे में कोरोना के अचानक बढ़े मामलों ने चिंता बढ़ा दी है.

Corona Update: मुंबई में अचानक बढ़े नए मामले, 24 घंटे में सामने आए ये केस
मुंबई में पिछले 24 घंटे में फिर बढ़े कोरोना के मामले (फाइल फोटो)

मुंबई: देश में कोरोना (Corona) वायरस के घटते मामलों के बीच अचानक मुंबई (Mumbai) में कोरोना मरीजों की संख्या में बढोत्तरी हुई है. पिछले 24 घंटों मुंबई में कोरोना के 645 नए मामले सामने आए हैं. 

मुंबई में मरीजों की संख्या बढ़ी

जानकारी के मुताबिक पिछले हफ्ते तक मुंबई (Mumbai) में अभी तक रोजाना कोरोना के 500 से कम नए मामले सामने आ रहे थे. लेकिन पिछले 24 घंटे में मुंबई में 645 नए मामलों की पुष्टि हुई है. इसके साथ ही मुंबई में कोरोना (Corona) मरीजों की कुल संख्या बढ़कर 7 लाख 4 हजार 561 हो गई है.

कोरोना से अब तक इतनों की मौत

बता दें कि मुंबई (Mumbai) में कोरोना संक्रमण से अब तक 11419 मरीजों की मौत हो चुकी है. वहीं कोरोना (Corona) के सक्रिय मामलों की संख्या 5608 बनी हुई है. पिछले 24 घंटे में कोरोना मरीजों की संख्या बढ़ने पर इसमें तेजी आने की आशंका जताई जा रही है. 

ये भी पढ़ें- Corona Vaccination में India ने बनाया ये रिकॉर्ड, अब तक इतने लोगों को लगाया टीका

महाराष्ट्र में भी फिर बढ़े कोरोना के मामले

महाराष्ट्र (Maharashtra) सरकार के मुताबिक राज्य में कोरोना (Corona) के कुल संक्रमितों की संख्या 20 लाख 64 हजार 278 हो चुकी है. जबकि राज्य मे अब तक 51 हजार 529 लोग इस महामारी से अपनी जान गंवा चुके हैं. महाराष्ट्र में रविवार को कोरोना वायरस के 4092 नए मामले सामने आए और 40 लोगों ने दम तोड़ दिया. 

LIVE TV

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.