Chirag Paswan ने PM मोदी को लिखा पत्र, बोले- पशुपति को LJP कोटे से मंत्री बनाया गया तो जाऊंगा कोर्ट
Advertisement
trendingNow1936289

Chirag Paswan ने PM मोदी को लिखा पत्र, बोले- पशुपति को LJP कोटे से मंत्री बनाया गया तो जाऊंगा कोर्ट

केंद्रीय मंत्रिमंडल विस्तार की संभावनाओं के साथ ही बिहार में सियासी पारा चढ़ गया है. इस बात की अटकलें तेज हो गई हैं कि LJP सांसद पशुपति पारस को भी मंत्रिमंडल में जगह मिल सकती है जिसके कारण चिराग पासवान की टेंशन बढ़ गई है. 

फोटो साभार- ANI

नई दिल्ली: केंद्रीय मंत्रिमंडल के विस्तार की खबरों के बीच बिहार की राजनीति एक बार फिर गरमा गई है. मंगलवार को चिराग पासवान (Chirag Paswan) ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि पशुपति पारस (Pashupati Paras) को LJP कोटे से मंत्री नहीं बनाया जा सकता. उन्होंने कहा कि अगर ऐसा होता है तो वह कोर्ट जाएंगे. 

  1. चिराग पासवान ने PM मोदी को लिखा पत्र
  2. बोले- पशुपति पारस को LJP कोटे से न बनाया जाए मंत्री
  3. LJP कोटे से सिर्फ मुझे मंत्री बनाया जाना चाहिए: चिराग पासवान

चाचा पशुपति पारस को केंद्रीय मंत्रिमंडल में जगह मिलने की अटकलों के बीच चिराग पासवान ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखकर कहा है कि LJP कोटे से किसी को मंत्री न बनाया जाए. उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र में कहा, 'पशुपति पारस को LJP कोटे से मंत्री न बनाया जाए. अगर उन्हें मंत्री बनाना है तो एक निर्दलीय सांसद के रूप में मंत्री बनाया जाए. अगर LJP कोटे से उन्हें मंत्री बनाया जाता है तो हम कोर्ट जाएंगे.'

चिराग पासवान ने कहा कि जिन सांसदों ने बगावत की थी उन्हें पार्टी से निष्कासित कर दिया गया है. उन्होंने कहा कि पशुपति पारस को भी पार्टी के कार्यकारी बोर्ड ने पार्टी से निकाल दिया है. ऐसे में उन्हें मंत्री बनाना संभव नहीं है.

ये भी पढ़ें- कैबिनेट विस्तार से पहले मोदी सरकार का बड़ा फैसला, 8 राज्यों में नए गवर्नर नियुक्त

चिराग ने कहा कि मैंने पीएम को पत्र के माध्यम से सूचित किया है. अगर उन्हें मेरी पार्टी का सांसद नियुक्त किया गया तो मैं कोर्ट जाऊंगा. उन्हें निर्दलीय सांसद या जदयू से मंत्री बनाया जाए तो कोई दिक्कत नहीं.

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news