UP-MP में आतंका का दूसरा नाम और साढ़े 5 लाख का इनामी डकैत मुठभेड़ में ढेर, STF ने मार गिराया
Advertisement

UP-MP में आतंका का दूसरा नाम और साढ़े 5 लाख का इनामी डकैत मुठभेड़ में ढेर, STF ने मार गिराया

उत्तर प्रदेश और मध्य प्रदेश में आतंक का दूसरा नाम बन चुके और साढ़े 5 लाख रुपये के इनामी डकैत गौरी यादव को यूपी एसटीएफ ने एक एनकाउंटर में मार गिराया है. डकैत गौरी यादव के गिरोह से यूपी एसटीएफ की मुठभेड़ हुई थी, जिसमें यूपी एसटीएफ को कामयाबी मिली.

गौरी यादव (फाइल फोटो).

चित्रकूट: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) और मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में आतंक का दूसरा नाम बन चुके और साढ़े 5 लाख रुपये के इनामी डकैत गौरी यादव (Gauri Yadav) को यूपी एसटीएफ (UP STF) ने एक एनकाउंटर (Encounter) में मार गिराया है. डकैत गौरी यादव के गिरोह से यूपी एसटीएफ की मुठभेड़ (UP STF Encounter) हुई थी, जिसमें यूपी एसटीएफ को कामयाबी मिली.

  1. यूपी पुलिस ने डकैत पर रखा था 5 लाख का इनाम
  2. एमपी पुलिस ने गौरी के लिए घोषित किया था 50 हजार का इनाम
  3. चित्रकूट में मारा गया डकैत गौरी यादव
  4.  

डकैत गौरी यादव को यूपी एसटीएफ ने किया ढेर

बता दें कि गौरी यादव के गिरोह से यूपी एसटीएफ की मुठभेड़ में कुख्यात गौरी यादव को यूपी एसटीएफ की जाबांज टीम ने मार गिराया. स्पेशल इनपुट पर पहुंची यूपी एसटीएफ की टीम से यूपी के चित्रकूट में बाहिलपुरवा थाना इलाके के माधा के पास हुई मुठभेड़ में साढ़े 5 लाख रुपये का इनामी डकैत गौरी यादव मारा गया.

मुठभेड़ में चलीं सैकड़ों राउंड गोलियां

गौरतलब है कि गौरी यादव के गिरोह से यूपी एसटीएफ की मुठभेड़ के दौरान दोनों ओर से सैकड़ों राउंड गोलियां चलीं और आखिर में डकैत गौरी यादव को यूपी एसटीएफ की टीम ने ढेर कर दिया.

ये भी पढ़ें- इबादत के नाम पर चौराहे क्यों जाम? आखिर सड़क पर नमाज कब तक

मौके से एके-47 समेत अन्य हथियार बरामद

जान लें कि यूपी पुलिस ने डकैत गौरी यादव के सिर पर 5 लाख रुपये और मध्य प्रदेश पुलिस ने 50 हजार रुपये का इनाम घोषित किया हुआ था. यूपी एसटीएफ ने मौके से एक एके-47, एक क्लाशनिकोव सेमी ऑटोमेटिक राइफल, एक 12 बोर की बंदूक और सैकड़ों कारतूस बरामद किए हैं.

LIVE TV

Trending news