Diwali 2022: CM भगवंत मान ने लोगों से की अपील, कहा- हैप्पी के साथ सेफ दिवाली मनाएं
Advertisement
trendingNow11409319

Diwali 2022: CM भगवंत मान ने लोगों से की अपील, कहा- हैप्पी के साथ सेफ दिवाली मनाएं

Bhagwant Mann: पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने पंजाबवासियों को दिवाली और बंदी छोड़ दिवस की बधाई दी. उन्होंने कहा, मैं हैप्पी के साथ-साथ सबको सेफ दिवाली भी कहता हूं.

Diwali 2022: CM भगवंत मान ने लोगों से की अपील, कहा- हैप्पी के साथ सेफ दिवाली मनाएं

Punjab News: पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने पंजाबवासियों को दिवाली और बंदी छोड़ दिवस की बधाई दी. उन्होंने कहा कि दिवाली का हर दीया आपके घर तरक्की और तंदुरुस्ती की रोशनी लाए. सीएम मान ने दिवाली के मौके पर पंजाब के लोगों से ग्रीन दिवाली मनाने और प्रदूषण न करने की अपील की.

जनता से की अपील

मुख्यमंत्री भगवंत मान ने लाइव आकर जनता के नाम संदेश दिया. मुख्यमंत्री ने लोगों से अपील करते हुए कहा, आजकल प्रदूषण काफी बढ़ रहा है. इसे देखते हुए कोशिश करें कि ग्रीन दिवाली मनाई जाए.' उन्होंने कहा, दिवाली वाले दिन बच्चों का खास ख्याल रखें. आतिशबाजी करते समय होने वाली दुर्घटनाओं से बचें.'

'हैप्पी के साथ सेफ दिवाली'

उन्होंने आगे कहा, मैं हैप्पी के साथ-साथ सबको सेफ दिवाली भी कहता हूं. दिवाली के मौके पर किसी भी घटना से बचने के लिए प्रशासन को मुस्तैद रहने के आदेश दिए गए हैं. लोगों से मेरी अपील है कि वो भी प्रशासन का साथ दें.

'जरूरतमंद की करें मदद' 

सीएम भगवंत मान ने लोगों से अपील करते हुए कहा, 'दिवाली कई लोगों के लिए रोजगार लेकर आती है. जो लोग हाथ से दिए बनाते हैं आप लोग उनका साथ दें. उन लोगों से दीये खरीद कर उनकी भी दिवाली मनाएं. दिवाली की शुभकामनाएं देते हुए उन्होंने कहा, 'दीपावली के अवसर पर मैं ईश्वर से प्रार्थना करता हूं कि दीपावली का एक ही दीपक सबके घर में उन्नति और स्वास्थ्य का प्रकाश लेकर आए. भाईचारा बनाए रखते हुए दिवाली मनाएं.'

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news