खतरे में Punjab के मुख्यमंत्री की कुर्सी? कैप्टन ने भी बुलाई समर्थकों की बैठक
Advertisement
trendingNow1988794

खतरे में Punjab के मुख्यमंत्री की कुर्सी? कैप्टन ने भी बुलाई समर्थकों की बैठक

Punjab Politics Latest News: विधायक दल की बैठक में सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह को लेकर बड़ा फैसला किया जा सकता है. बैठक में अजय माकन और हरीश चौधरी पर्यवेक्षक के तौर पर शामिल होंगे.

पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह (फाइल फोटो) | फोटो साभार: रॉयटर्स

चंडीगढ़: पंजाब (Punjab) में सीएम अमरिंदर सिंह (CM Amarinder Singh) की कुर्सी खतरे में है. आज शाम 5 बजे विधायक दल की बैठक (Legislature Party Meeting) है. ऐसे में इस बात की अटकलें तेज हो गई हैं कि क्या कैप्टन की कुर्सी खतरे में है? खबर है कि कांग्रेस हाईकमान ने सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह को इस्तीफा देने का आदेश दिया है.

  1. पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन को हाईकमान से आया संदेश
  2. दो बजे कैप्टन ने अपने समर्थकों की मीटिंग बुलाई
  3. पंजाब में कैप्टन के खिलाफ बगावत तेज

कैप्टन के सीएम बने रहने पर सवाल

सूत्रों के हवाले से जो खबर मिल रही है वो कम से कम कैप्टन के लिए अच्छी नहीं है. जिस तरह से अटकलें लगाई जा रही हैं उससे सवाल उठ रहा है कि कैप्टन आखिर कब तक सीएम बने रहेंगे? इस खबर को आप ऐसे भी समझ सकते हैं कि आज सीएम अमरिंदर सिंह ने अपने समर्थकों की बैठक दोपहर 2 बजे बुलाई है.

ये भी पढ़ें- PM मोदी का कांग्रेस पर तंज, बोले- वैक्सीनेशन का रिकॉर्ड देखकर एक पार्टी को आ गया बुखार

हरीश रावत ने की ये अपील

कांग्रेस के पंजाब प्रभारी हरीश रावत (Harish) ने कहा कि विधायक दल की बैठक पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी के दफ्तर में शाम 5 बजे होगी. AICC ने पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी की इस बैठक के लिए निर्देश दिए हैं. पंजाब के सभी कांग्रेस विधायक इस बैठक में हिस्सा लें. AICC को कांग्रेस के कई विधायकों से बैठक के लिए अनुरोध मिले हैं.

विधायकों की मीटिंग में हो सकता है बड़ा फैसला

सूत्रों के मुताबिक, सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह को लेकर आज कोई बड़ा फैसला हो सकता है. अजय माकन और हरीश चौधरी पर्यवेक्षक के तौर पर मीटिंग में मौजूद रहेंगे.

ये भी पढ़ें- स्वदेशी वैक्सीन Covaxin को जल्द मंजूरी दे सकता है WHO, एक्सपर्ट कमेटी लेगी फैसला

वहीं कांग्रेस नेता अजय माकन का कहना है कि आज शाम 5 बजे विधायक दल की बैठक है और पंजाब कांग्रेस में कोई घमासान नहीं मचा है.

LIVE TV

Trending news