PM Modi का कांग्रेस पर तंज, बोले- वैक्सीनेशन का रिकॉर्ड देखकर एक पार्टी को आ गया बुखार

पीएम मोदी ने गोवा के स्वास्थ्य कार्यकर्ताओं और वैक्सीन लाभार्थियों से उनके अनुभव जानें. इस दौरान प्रधानमंत्री ने कांग्रेस पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा कि देश में वैक्सीनेशन का रिकॉर्ड देखकर एक पार्टी को बुखार आ गया है. उन्होंने सवाल किया कि इस राजनीतिक बुखार का इलाज कहां से लाया जाए.

PM Modi का कांग्रेस पर तंज, बोले- वैक्सीनेशन का रिकॉर्ड देखकर एक पार्टी को आ गया बुखार
फोटो: ANI

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये गोवा के स्वास्थ्य कार्यकर्ताओं और वैक्सीन लाभार्थियों से बातचीत कर रहे हैं. पीएम मोदी ने स्वास्थ्य कार्यकर्ताओं से उनके अनुभव जानें और कोरोना महामारी से निपटने में उनके काम की तारीफ की. इस दौरान, पीएम ने बात-बात पर हंगामा खड़ी करने वाली कांग्रेस पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा कि वैक्सीनेशन का रिकॉर्ड देखकर एक पार्टी को बुखार आ रहा है.

हर नागरिक का Vaccination लक्ष्य

प्रधानमंत्री मोदी (PM Modi) ने वैक्सीनेशन अभियान को सफल बनाने के लिए सभी की तारीफ करते हुए कहा कि हमारा लक्ष्य प्रत्येक नागरिक को टीका लगाना है, ताकि कोरोना के खतरे को कम किया जा सके. पीएम मोदी ने कहा कि फ्रंट लाइन वर्कर्स ने जिस तरह से जोखिम के बीच अपनी जिम्मेदारी निभाई वो तारीफ के काबिल है. देश उनका सदा आभारी रहेगा.

ये भी पढ़ें -Punjab: Congress विधायकों ने CM अमरिंदर सिंह के खिलाफ खोला मोर्चा, बुलाई गई अहम बैठक

Rahul Gandhi पर निशाना 

वैक्सीन की रफ्तार को लेकर तंज कसने वाले कांग्रेस नेता राहुल गांधी को अप्रत्यक्ष रूप से निशाना बनाते हुए PM मोदी ने कहा कि कुछ लोगों को वैक्सीनेशन का रिकॉर्ड देखकर बुखार चढ़ गया है. खासकर एक पार्टी इस बुखार से ज्यादा ग्रस्त है. उन्होंने कहा कि कोरोना से मुकाबले लिए तो हमारे वैज्ञानिकों ने वैक्सीन खोज ली, लेकिन इस राजनीतिक बुखार का इलाज कहां से लाएं?

PM ने पूछा, ‘परेशानी तो नहीं हुई’ 

वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए वैक्सीन लाभार्थियों से बातचीत में पीएम ने उनके विचार और अनुभव जानें. पीएम मोदी ने लोगों से यह भी पूछा कि उन्हें किसी तरह की परेशानी तो नहीं हुई. प्रधानमंत्री ने कहा कि सरकार ने पूरी कोशिश की है कि देश की जनता को किसी तरह की परेशानी न हो. उन्होंने यह भी कहा कि सरकार ने व्यापारियों की समस्याओं को ध्यान में रखते टैक्स से जुड़ी प्रक्रियाओं को भी सरल बनाया है. 

 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.