Rahul Gandhi News: प्रियंका गांधी से पूछा गया सवाल, बचपन में कौन था ज्यादा शरारती राहुल या आप?
Advertisement
trendingNow11801858

Rahul Gandhi News: प्रियंका गांधी से पूछा गया सवाल, बचपन में कौन था ज्यादा शरारती राहुल या आप?

Rahul Gandhi Marriage: हरियाणा की कुछ महिलाओं ने हाल ही में नई दिल्ली में पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात की. इसी से जुडे़ एक वीडियो के प्रियंका गांधी से एक दिलस्चप सवाल किया गया. प्रियंका गांधी से पूछा गया कि बचपन में कौन अधिक शरारती था? आप या राहुल जी?

फाइल फोटो

Priyanka Gandhi News: हरियाणा की कुछ महिलाओं ने हाल ही में नई दिल्ली में पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात की और उनमें से एक ने उनसे राहुल गांधी की शादी के बारे में पूछा लिया. इस पर सोनिया गांधी ने कहा कि आप क्यों नहीं दुल्हन खोज देती हैं! राहुल के लिए एक लड़की आप ही तलाश करो! जब हरियाणा की ये महिलाएं कांग्रेस की दिग्गज नेता सोनिया गांधी से मिलने आई तब इससे जुड़े वीडियो को राहुल गांधी और प्रियंका गांधी दोनों ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर डाला. कांग्रेस ने भी अपने इंस्टाग्राम हैंडल से इस वीडियो को साझा किया है.

प्रियंका गांधी से किया दिलचस्प सवाल

इसी वीडियो के एक हिस्से में प्रियंका गांधी से एक दिलचस्प सवाल किया गया. प्रियंका गांधी से पूछा गया कि बचपन में कौन अधिक शरारती था? आप या राहुल जी? इस उन्होंने जवाब दिया कि वो बचपन में प्यारा था लेकिन बहुत शरारती था. उसकी शरारत की वजह से मुझे डांट पड़ती थी. आपको बता दें कि राहुल गांधी ने 8 जुलाई को हरियाणा के सोनीपत जिले के मदीना गांव का दौरा किया था, जहां उन्होंने महिलाओं के एक समूह को अपने घर पर भोजन के बुलाने और दिल्ली भ्रमण का वादा किया था.

वीडियो हुआ वायरल

राहुल गांधी ने भी सोशल मीडिया पर महिलाओं के साथ बातचीत का एक वीडियो साझा किया. इसके कैप्शन लिखा है कि कुछ विशेष मेहमानों के साथ मां, प्रियंका और मेरे लिए एक यादगार दिन! सोनीपत की किसान बहनें दिल्ली आईं, अपने साथ उपहार और बहुत कुछ लेकर आईं. हमें साथ में अनमोल उपहार मिले: देसी घी, मीठी लस्सी, घर का बना अचार और ढेर सारा प्यार. जैसे ही इस वीडियो को सोशल मीडिया पर पोस्ट किया गया यह तुरंत वायरल हो गया. इसे अब तक लाखों बार देखा जा चुका है. इस दौरान राहुल गांधी ने वहां मौजूद छोटे बच्चों को चॉकलेट भी दी.

(इनपुट: एजेंसी)

Trending news