भारत की हार पर कांग्रेस नेता के इस ट्वीट से मचा बवाल, लोगों ने कहा - 'एंटी नेशनल'
X

भारत की हार पर कांग्रेस नेता के इस ट्वीट से मचा बवाल, लोगों ने कहा - 'एंटी नेशनल'

टी-20 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया की हार को लेकर ट्वीट करना कांग्रेस नेता को बहुत भारी पड़ा. सोशल मीडिया पर उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है. कांग्रेस की नेशनल मीडिया कोऑर्डिनेटर राधिका खेड़ा लोगों के निशाने पर आ गई हैं. हालांकि, उन्हें अपने ट्वीट में कोई बुराई नजर नहीं आ रही है.

भारत की हार पर कांग्रेस नेता के इस ट्वीट से मचा बवाल, लोगों ने कहा - 'एंटी नेशनल'

नई दिल्‍ली: कांग्रेस नेता (Congress Leader) अक्सर कुछ न कुछ ऐसा कर जाते हैं कि बवाल हो जाता है. अब पार्टी की नेशनल मीडिया कोऑर्डिनेटर राधिका खेड़ा (Radhika Khera) का एक ट्वीट उन पर भारी पड़ गया है. सोशल मीडिया पर उन्हें लगातार ट्रोल किया जा रहा है. दरअसल, राधिका ने टी-20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान (Pakistan) के हाथों मिली हार पर तंज कसते हुए ट्वीट किया था. इस ट्वीट के जरिए उन्होंने भाजपा (BJP) और उसके समर्थकों को भी निशाना बनाने की कोशिश की, लेकिन ये कोशिश उन पर ही भारी पड़ गई.      

हार को BJP से जोड़ने का प्रयास

कांग्रेस (Congress) की नेशनल मीडिया कोऑर्डिनेटर राधिका खेड़ा (Radhika Khera) ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘क्यों भक्तो, आ गया स्वाद? करवा ली बेइज्‍जती???' बता दें कि सोशल मीडिया पर कट्टर भाजपा समर्थकों के लिए इस टर्म का इस्तेमाल किया जाता है. लिहाजा, कांग्रेस लीडर ने एक तरह से टीम इंडिया की हार को भाजपा से जोड़ने का प्रयास किया. हालांकि, ये बात अलग है कि ये ‘प्रयास’ उन्हें बहुत भारी पड़ा.  

ये भी पढ़ें -एक जीत क्या मिली खुशी से पागल हो गए पाकिस्तान के गृह मंत्री, भारतीय मुस्लिमों पर कही ये बात

लोगों ने जमकर किया Troll

राधिका खेड़ा के ट्वीट पर बेहद तीखी प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं. कुछ लोगों ने खेड़ा को 'एंटी नेशनल' भी करार दे दिया. कई यूजर्स ने तो कांग्रेस की मौजूदा स्थिति के लिए नेताओं के ऐसी बयानों को ही जिम्मेदार ठहराया है. हालांकि, कांग्रेस लीडर अपने स्टैंड पर कायम हैं. वो ट्रोलर्स को जवाब दे रही हैं. वैसे अब उनका कहना है कि उनके ट्वीट का क्रिकेट से कोई लेना-देना नहीं है. 

पहली बार मिली PAK को जीत

भारत ने क्रिकेट वर्ल्ड कप में कभी भी पाकिस्तान के खिलाफ कोई मुकाबला नहीं गंवाया था, लेकिन रविवार को ये रिकॉर्ड टूट गया. पाकिस्तान ने पहली बार भारत को शिकस्त थी, वो भी पूरे 10 विकेट से. इस बड़ी हार को लेकर क्रिकेट फैंस में गुस्सा है. वे इस बात को लेकर ज्यादा नाराज हैं कि टीम इंडिया पूरे मैच में कहीं भी लड़ती हुई नजर नहीं आई. सोशल मीडिया पर प्रशंसक अपने-अपने अंदाज में गुस्सा जाहिर कर रहे हैं. 

 

Trending news