close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

'झूठ बोलने की प्रतियोगिता में ममता बनर्जी प्रथम पुरस्कार जीतेंगी'- बिमान बोस

बिमान बोस ने ममता बनर्जी पर वार करते हुए कहा, ममता इस बात पर प्रकाश डाले की पिछले साल उन्होंने राम नवमी मनाई और इस साल भी मनाई. तृणमूल कांग्रेस ने इससे पहले राम नवमी क्यों नहीं मनाई ? 

'झूठ बोलने की प्रतियोगिता में ममता बनर्जी प्रथम पुरस्कार जीतेंगी'- बिमान बोस
सीपीआईएम नेता नरेंद्र मोदी ने ममता बनर्जी झूठ बोलती हैं.

मालदा/ राणाजोय सिंह: सीपीएम नेता बिमान बोस ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर टिपण्णी करते हुए कहा की वह बकवास करती हैं. पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री आरएसएस के गढ़ में घूम के आई हैं. ममता बनर्जी झूठ बोलती हैं और झूठ बोलने की प्रतियोगिता में ममता बनर्जी प्रथम पुरस्कार जीतेंगी. इसीलिए उन्हें इस तरह की बातें शोभा नहीं देतीं. 

बता दें, लोकसभा चुनाव में नेताओं का एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है. इसी कड़ी में सीपीएम नेता बिमान बोस ने भी मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर जमकर हमला बोला. उन्होंने ममता बनर्जी पर वार करते हुए कहा, ममता इस बात पर प्रकाश डाले की पिछले साल उन्होंने राम नवमी मनाई और इस साल भी मनाई. तृणमूल कांग्रेस ने इससे पहले राम नवमी क्यों नहीं मनाई ?

साथ ही बिमान बोस ने यह भी कहा कि तृणमूल और बीजेपी में कोई अंतर नहीं है. आने वाले दिनों में आप देखेंगे कि तृणमूल वाले ही बीजेपी हो जाएंगे. पश्चिम बंगाल में बहुत जगह आरएसएस सक्रिय है और TMC के साथ आरएसएस की साठ गांठ है. इन कड़े शब्दों में बिमान बोस ने ममता बनर्जी की निंदा की.

वहीं ममता बनर्जी की बात करें तो लोकसभा चुनाव को लेकर मुख्यमंत्री बनर्जी का चुनाव प्रचार जारी है. कांग्रेस के साथ गठबंधन न होने के बाद ममता बनर्जी केंद्र सरकार के साथ अन्य पार्टियों पर भी जमकर हमलें कर रही हैं. जहां एक ओर उन्होंने परोक्ष रूप से प्रधानमंत्री मोदी पर हमला करते हुए कहा था कि, 'मैं लोगों से अपनी आंखें एवं कान खुला रखने की अपील करती हूं, क्योंकि चुनाव के दौरान विभिन्न रंगों- लाल, नीले और अन्य रंगों के चुनावी बक्से आ रहे हैं.'

वहीं कांग्रेस पर निशाना साधते हुए ममता बनर्जी ने हाल ही में कहा कि, 'कांग्रेस चुनाव जीतने के लिए संघ का सहारा ले रही है'. गौरतलब है कि देश में लोकसभा चुनाव के लिए पहले चरण का मतदान हो चुका है. जिसके बाद अब 6 चरण के मतदान होने बाकी हैं. वहीं चुनावों के नतीजे 23 मई को सामने आएंगे.