Delhi: गोद ली गई सात साल की बच्ची को दी गई भयानक यातनाएं, पंखे से लटकाया, कोयले से जलाया, आरोपी मां-बेटा गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow11576784

Delhi: गोद ली गई सात साल की बच्ची को दी गई भयानक यातनाएं, पंखे से लटकाया, कोयले से जलाया, आरोपी मां-बेटा गिरफ्तार

Delhi Crime News: बच्ची आरके पुरम के एक स्कूल में पहली कक्षा में पढ़ती है. बताया जा रहा है कि बच्ची को दर्द से कराहते देख उसकी टीचर ने जब उससे पूछा तो सारी बात पता चली है. टीचर ने इसकी शिकायत चाइल्ड वेलफेयर कमेटी और पुलिस को दी.

प्रतीकात्मक फोटो

Delhi News: दिल्ली में एक महिला द्वारा सात साल की बच्ची पर दरिंदगी करने करने का ऐसा मामला सामने आया है जिसे जानकार हर कोई हैरान रह गया है. आरोपी महिला दिल्ली के एक अस्पताल की नर्स बताई जा रही है. महिला ने इस बच्ची को गोद लिया था. आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया गया है. 

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस ने आरोपी महिला और उसके पति को रुड़की से पकड़ लिया है. पुलिस इस मामले में आरोपी महिला के पति की जांच भी कर रही है. पुलिस इस मामले में आरोपी महिला के 25 वर्षीय बेटे को भी गिरफ्तार कर चुकी है.

महिला और उसके बेटे पर गंभीर आरोप
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक महिला और उसके बेटे पर आरोप है कि उन्होंने बच्ची को गर्म चिमटे से दागा, कोयले से जलाया और गर्म पतीले पर बैठकर यातनाएं दीं. यह भी आरोप है कि बच्ची को कई घंटे तक पंखे से लटकाकर रख गया और कड़कड़ती ठंड में बच्ची को बिना कपड़ों के बालकनी में बिठा दिया. यह आरोप भी है कि बच्ची के निजी अंगों को भी चोट पहुंचाई गई.

आरके पुरम थाने को 9 फरवरी को एक बच्ची के साथ उसकी दत्तक मां द्वारा शारीरिक शोषण किए जाने की सूचना मिली थी. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि उसके शरीर पर चोट के निशान और चोट के निशान थे.

बच्ची ने टीचर को बताई आपबीती
बच्ची आरके पुरम के एक स्कूल में पहली कक्षा में पढ़ती है. बताया जा रहा है कि बच्ची को दर्द से कराहते देख उसकी टीचर ने जब उससे पूछा तो सारी बात पता चली है. टीचर ने इसकी शिकायत चाइल्ड वेलफेयर कमेटी और पुलिस को दी.

पुलिस ने कहा कि लड़की को बाल कल्याण केंद्र भेज दिया गया है.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद  Zeenews.com/Hindi - सबसे पहले, सबसे आगे

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news