Delhi: फैक्ट्री में लगी भीषण आग, लाखों की संपत्ति हुई खाक, 186 झुग्गियां जलीं

दिल्ली के ओखला फेज-2 के संजय कॉलोनी की एक फैक्ट्री में देर रात आग (Fire in Delhi) लग गई, जिसमें लाखों की संपत्ति जलकर खाक हो गई, जबकि पास मौजूद 186 झुग्गियां भी तबाह हो गई हैं. आग किस वजह से लगी है इसका कारण अभी पता नहीं चल पाया है.

Delhi: फैक्ट्री में लगी भीषण आग, लाखों की संपत्ति हुई खाक, 186 झुग्गियां जलीं
आग ने लाखों की संपत्ति और घरों को तबाह कर दिया.

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली के ओखला फेज-2 के संजय कॉलोनी की एक फैक्ट्री में देर रात आग (Fire in Delhi) लग गई, जिसमें लाखों की संपत्ति जलकर खाक हो गई, जबकि पास मौजूद 186 झुग्गियां भी तबाह हो गई हैं. हालांकि हादसे में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है, लेकिन आग ने लाखों की संपत्ति और घरों को तबाह कर दिया है.

रात करीब 2 बजे लगी आग

बताया जा रहा है कि आग करीब रात 2 बजे के आसपास लगी. घटना के समय लोग झुग्गियों में सो रहे थे, तभी अचानक पूरा इलाका धूं धूं कर जल उठा और आग की लपटें फैक्टी के गोदाम से झुग्गियों तक पहुंच गई. रात 2:23 बजे अग्निशमन विभाग को मामले की सूचना मिली, जिसके बाद दमकल की 25 गाड़ियां मौके पर पहुंचकर आग बुझाने में जुट गए.

लाइव टीवी

ये भी पढ़ें- हवालात में बंद किए गए 2 मुर्गे, बीते 26 दिन से झेल रहे मालिकों के अपराध की सजा

आग में फंसे 30-40 लोगों को बचाया गया

अग्निशमन विभाग के अनुसार, भीषण आग में बस्तियों के अंदर करीब 30-40 लोग फंस गए थे, जिन्हें बचा लिया गया है. हालांकि एक एक बुजुर्ग व्यक्ति लापता बताया जा रहा है, जिसकी खोज की जा रही है.

दमकल विभाग ने पाया आग पर काबू

दमकल विभाग के एक अधिकारी ने बताया कि दिल्ली फायर सर्विस को सुबह 2:23 बजे दिल्ली के ओखला फेज-2 की संजय कॉलोनी में आग लगने की सूचना मिली थी. अभी तक कोई जनहानि नहीं हुई है. आग अभी नियंत्रण में है और हम आग पूरी तरह से बुझाने की कोशिश कर रहे हैं.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.