नॉर्थ ब्लॉक में गृह मंत्रालय के दफ्तर में लगी आग, दमकल विभाग की 7 गाड़ियों ने पाया काबू
Advertisement
trendingNow11211976

नॉर्थ ब्लॉक में गृह मंत्रालय के दफ्तर में लगी आग, दमकल विभाग की 7 गाड़ियों ने पाया काबू

बीती रात करीब 12 बजकर 18 मिनट के आसपास गृह मंत्रालय के दफ्तर में फर्स्ट फ्लोर पर आग लगने की सूचना मिली. जानकारी मिलने के बाद दमकल की 7 गाड़ियों को मौके पर रवाना किया गया. करीब आधे घंटे की मशक्कत के बाद आग पर पूरी तरह से काबू पाया.

नॉर्थ ब्लॉक में गृह मंत्रालय के दफ्तर में लगी आग, दमकल विभाग की 7 गाड़ियों ने पाया काबू

Fire breaks out at MHA in North Block: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के नार्थ ब्लॉक में स्थित गृह मंत्रालय के ऑफिस में आग लग गई. बीती रात करीब 12 बजकर 18 मिनट के आसपास गृह मंत्रालय के दफ्तर में फर्स्ट फ्लोर पर आग लगी. आग की सूचना मिलने के बाद दमकल विभाग की 7 गाड़ियों को मौके पर रवाना किया गया. आधे घंटे की मशक्कत के बाद आग पर पूरी तरह से काबू पाया गया. 

दमकल विभाग के मुताबिक, बीती रात करीब 12 बजकर 18 मिनट के आसपास गृह मंत्रालय के दफ्तर में फर्स्ट फ्लोर पर आग लगने की सूचना मिली. जानकारी मिलने के बाद दमकल की 7 गाड़ियों को मौके पर रवाना किया गया. करीब आधे घंटे की मशक्कत के बाद आग पर पूरी तरह से काबू पाया.

ये भी पढ़ें- Govt Scheme के तहत मिल रहा है 2.67 लाख रुपये! क्या आपको भी आया ऐसा मैसेज?

दमकल विभाग के मुताबिक, आग गृह मंत्रालय दफ्तर के रूम नंबर 82A और B में लगी थी, जोकि टेलीफोन एक्सचेंज का दफ्तर बताया जा रहा है. आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया. अधिकारियों ने यह भी पुष्टि की कि आग से अब तक किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है.

आग के कारणों का पता लगाने के लिए जांच की जा रही है और गृह मंत्रालय के अधिकारी अलर्ट पर हैं. हालांकि शॉर्ट सर्किट की वजह से आग लगने की संभावना जताई जा रही है. घटना के संबंध में विस्तृत जानकारी की प्रतीक्षा है. 

ये भी पढ़ें- Amravati-Akola Road: NHAI ने किया ऐसा काम, बन गया वर्ल्ड रिकॉर्ड; गिनीज बुक में दर्ज हुआ नाम

Trending news