लड़की ने Signature Bridge से यमुना में लगा दी छलांग, CCTV में कैद वारदात

 बुराड़ी इलाके में रहने वाली हिमांशी (Himanshi Suicide Case) के यमुना में कूद कर जान देने की वजह अब भी राज बनी हुई है. इस बीच एक व्हाट्सएप चैट भी सामने आई है, जिसमें वह किसी को कह रही है कि आयुष को बोल देना वह मर गई. 

लड़की ने Signature Bridge से यमुना में लगा दी छलांग, CCTV में कैद वारदात
ब्लैक कपड़ों में छलांग लगाती हिमांशी

नई दिल्ली: दिल्ली के सिग्नेचर ब्रिज (Signature Bridge) से कूदकर जान देने का एक वीडियो सामने आया है जिसे देखकर हर कोई हैरान है. वीडियो में पहले लड़की रैलिंग पार कर किनारे पर जाती है फिर ब्रिज से छलांग लगा देती है. सुसाइड करने वाली लड़की का नाम हिमांशी (Himanshi Suicide Case) है. जिस वक्त वह कूद रही थी, उसी वक्त वहां लगे सीसीटीवी में ये घटना कैद हो गई.

फोन पर दी मरने की जानकारी

जानकारी के मुताबिक बुराड़ी इलाके में रहने वाली हिमांशी के यमुना में कूद कर जान देने की वजह अब भी राज बनी हुई है. इस बीच एक व्हाट्सएप चैट भी सामने आई है, जिसमें वह किसी को कह रही है कि आयुष को बोल देना वह मर गई. करीब आधे घंटे तक वह सिग्नेचर ब्रिज पर फोन से बात करती नजर आई और उसके बाद ब्रिज से छलांग लगाकर जान दे दी.

VIDEO-

ब्रिज से लगा दी छलांग

पूरी घटना सीसीटीवी में रिकॉर्ड हो गई है. ब्लैक कपड़ों में हिमांशी को देखा जा सकता है. वह पहले काफी देर वहां आस-पास के माहौल को देखती है फिर रैलिंग के बीच से उतरकर नीचे छलांग लगा देती है. यह सब इतनी जल्दी हुआ कि ब्रिज पर खड़े लोगों और आने-जाने वालों को इसकी भनक तक नहीं लगी.

हिमांशी सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो बनाकर अपलोड करती थी. उसने अपने 3 दोस्तों के साथ मिलकर कैफ़े भी शुरू किया था और जिस दिन कैफ़े की शुरुआत हुई, उसी दोपहर को हिमांशी ने यमुना नदी (Yamuna River) में कूद कर जान दे दी.

ये भी पढ़ें: दिल्ली मेट्रो 5वीं बार करेगी यमुना पुल को पार, शुरू हुआ कार्य, जानें इसकी खासियत

परिजनों ने इसे सिर्फ खुदकुशी के मामला मानने से इनकार किया है. उन्हें हिमांशी के कुछ दोस्तों पर भी शक है. परिजनों का कहना है कि जिनके साथ मिलकर हिमांशी ने कैफ़े खोला गया था, इस सुसाइड के पीछे उनका हाथ हो सकता है.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.