जानिए, क्यों हुई दिल्ली में 91 साल के बुजुर्ग की हत्या, किस बात से नौकर था नाराज
Advertisement
trendingNow1569944

जानिए, क्यों हुई दिल्ली में 91 साल के बुजुर्ग की हत्या, किस बात से नौकर था नाराज

जानिए, 91 साल के बुजुर्ग कृष्ण खोसला की मौत की साज़िश कैसे रची गयी.  

जानिए, क्यों हुई दिल्ली में 91 साल के बुजुर्ग की हत्या, किस बात से नौकर था नाराज

नई दिल्ली: 91 साल के बुजुर्ग कृष्ण खोसला की हत्या की प्लानिंग जुलाई महीने से कर रहा था. हत्या से पहले संगम विहार के चर्च कॉलोनी में मकान किराया पर लिया गया 29 तारीख को और उसी दिन से गड्डा खोदा रहा था. अब तक कि पूछताछ में दो मोटिव सामने आया है पहला पैसे के लिए लूट पाट. दूसरा कृष्ण खोसला अक्सर डांटते थे, कभी चाय अच्छा नही बनाया, कही कालीन पर चाय गिरा दिया. कभी अच्छा खाना नही बनाया. इस बात का भी बदला लेना चाहता था. पूछताछ में ये भी बताया कि कृष्ण खोसला की पत्नी काफी कुछ नही बोलती थी इसलिए उन्हें नही मारा.

वारदात वाले दिन चाय में नशीला चीज़ मिलाया ओर खोसला दंपती को पिलाया. दिनों के बेहोश होने पर कृष्ण खोसला की गला दबा कर हत्या कर दी. फिर अपने साथी के साथ मिलकर कृष्ण खोसला को फ्रिज का सामान निकाल कर उन्हें फ़ीज़ में रखा कर लाश छुपाने के किये वहाँ से टेम्पो में रख कर संगम विहार के चर्च कलोनी के L ब्लॉक में लेकर गया ओर वही 6 फ़ीट से ज्यादा बड़ा गाढा खोद कर लाश को दफन कर दिया.

फिर वहा से भाग निकला दो साथी को up के काशगंज से ओर तीन को दिल्ली से गिरफ्तार किया गया. कृष्ण खोसला के दो एटीएम कार्ड निकाल कर ले गया. और दोनों एटीएम से पैसे निकाले करीब 40 हज़ार रुपये. घटना के 36 घंटे के अंदर आरोपी को ग्रिफ्तार किया गया. एक आरोपी फरार है. पुलिस की 8 टीम बनाई गई थी.

पुलिस को रविवार सुबह 7,30 बजे जानकारी मिली. कृष्ण खोसला ने खुद नौकर किशन का वेरिफिकेशन नही कराया था. दिल्ली पुलिस ने डोर टू डोर स्किम के तहत वेरिफिकेशन किया था. घर से तीन लाख कैश ओर ज्वैलरी गायब है. आरोपी नौकर किशन पर चोरी  ओर snatching के दो मुकदमा दर्ज है. 2017 में. कृष्ण खोसला के दो बेटे है.

एक gk में ही रहता है बिजनेसमैन है फैक्ट्री का मालिक. दूसरा ऑस्ट्रेलिया में वो भी अपना बिजनेस करता है. किशन एक साल से कृष्ण खोसला के यहाँ काम कर रहा था. कृष्ण खोसला केंद्र सरकार में इंडस्ट्री डिपार्टमेंट में काम करते थे un में डेपुटेशन पर दो बार गए. 30 साल पहले रिटायर्ड हुए थे.

आरोपी के नाम किशन, नौकर सर्वेश, ओर प्रभु दयाल लेबर का काम करता था. प्रदीप, टेम्पो का चलता है. दीपक कुछ नही करता था.
जबकि एक साथी मुसबिर फरार है. आरोपी किशन का बड़ा भाई संगम विहार का bc है.

Trending news