दिल्ली में बुजुर्ग दंपती और नौकरानी की गला रेतकर हत्या
Advertisement

दिल्ली में बुजुर्ग दंपती और नौकरानी की गला रेतकर हत्या

पुलिस जब मौके पर पहुँची तो देखा कि घर में माथुर दम्पत्ति और नौकरानी की गला रेतकर हत्या कर दी गयी है.

दिल्ली में बुजुर्ग दंपती और नौकरानी की गला रेतकर हत्या

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी राजधानी दिल्ली के पॉश इलाक़ों में से एक वसंत विहार में एक बुज़ुर्ग दंपत्ति समेत उनकी नौकरानी की हत्या कर दी गयी. दरअसल माथुर दंपत्ति वसंत विहार के वसंत अपार्टमेंट में रहते थे. उनके अलावा घर में नौकरानी भी रहती थी. लेकिन जब माथुर दंपत्ति के घर में सुबह काम करने लिए दूसरी नौकरानी पहुंची तो उसने देखा कि घर का सामान बिखरा पड़ा है और घर में ख़ून फैला हुआ है जिसके बाद उसने इस बात की जानकारी पड़ोसियों को दी और पड़ोसियों ने पुलिस को फ़ोन किया.

वहीं पुलिस जब मौके पर पहुँची तो देखा कि घर में माथुर दम्पत्ति और नौकरानी की गला रेतकर हत्या कर दी गयी है. पुलिस को शुरुआत में घर की हालत देख कर ऐसा लगा कि ये हत्याएँ लूटपाट के इरादे से की गयी है क्योंकि घर का समान बिखरा पड़ा था. लेकिन पुलिस के हाथ कुछ ऐसे सुराग़ लगे हैं, जिनसे ये साफ़ लग रहा है कि घर में आने वाले हत्यारे माथुर दंपत्ति के जानकार थे क्योंकि घर में हत्यारों की फ़्रेंडली एंट्री हुई है साथ ही पुलिस ने जब माथुर दंपत्ति के घर के पास लगे सीसीटीवी फ़ुटेज को खंगाला तो पुलिस को उन फ़ुटेज में संदिग्ध नज़र आए हैं.

बुज़ुर्ग दंपत्ति विष्णु माथुर CGHS और उनकी पत्नी शशि माथुर नगर निगम से रिटायर थे और पिछले कई सालों से वसंत अपार्टमेंट में रह रहे थे. माथुर दंपत्ति का स्वास्थ्य ठीक नहीं था और अपनी देखभाल के लिए उन्होंने नौकरानी ख़ुशबू को रखा हुआ था.

Trending news