close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

VIDEO : दिल्ली विधानसभा में हंगामा, BJP विधायक ने AAP विधायक को बताया 'आतंकवादी'

5 दिन चलने वाले सत्र में दिल्ली में सीसीटीवी लगाने, राशन की होम डिलीवरी जैसे मुद्दों पर चर्चा की जाएगी.

VIDEO : दिल्ली विधानसभा में हंगामा, BJP विधायक ने AAP विधायक को बताया 'आतंकवादी'
BJP विधायक ओमप्रकाश शर्मा द्वारा AAP विधायक को आतंकवादी कहने पर विधानसभा में हंगामा मच गया.

नई दिल्ली : दिल्ली विधानसभा का 5 दिवसीय सत्र सोमवार से शुरू हो गया है. सत्र के पहले दिन एक मुद्दे पर चर्चा के दौरान आम आदमी पार्टी और बीजेपी विधायक आपस में भिड़ गए. विधायकों के भिड़ने से सदन में काफी हंगामा हुआ. 5 दिन चलने वाले सत्र के बारे में विधायक सौरभ भारद्वाज ने बताया कि विधानसभा में दिल्ली में सीसीटीवी लगाने, राशन की होम डिलीवरी जैसे मुद्दों पर चर्चा की जाएगी.

सत्र के दौरान बीजेपी विधायक ओमप्रकाश शर्मा बिजली, पानी और सफाई की व्यवस्था पर अपना विचार रख रहे थे तो ओखला से आम आदमी पार्टी विधायक अमानतुल्ला खान उनका विरोध करने लगे. अमानतुल्ला खान के विरोध पर बीजेपी विधायक भड़क गए और उन्हें आपत्तिजनक शब्द कहने लगे. 

विश्वासनगर से बीजेपी विधायक ओमप्रकाश शर्मा ने उन्हें आतंकवादी कहते हुए भुगत लेने की धमकी दी. बीजेपी विधायक के इन आपत्तिजनक शब्दों से सदन में हंगामा मच गया. ओमप्रकाश शर्मा ने अमानतुल्ला को संबोधित करते हुए कहा, 'आतंकवादियों की तरह बात मत कर, आदमियों की तरह बात कर.'

विधायक शर्मा ने आप विधायक को झड़पी देते हुए बैठने की नसीहत देते कहा, 'आजा बाहर आजा, देखें तेरी दादागिरी.' 

हालांकि विधानसभा अध्यक्ष दोनों ही विधायकों को शांत रहने की अपील करते रहे, लेकिन स्पीकर की अपील पर किसी ने ध्यान नहीं दिया और एकदूसरे के भुगत लेने की धमकी देते रहे. बीजेपी विधायक इसे आम आदमी पार्टी की गुंडागर्दी कहते हुए सदन से बाहर चले गए. हालांकि विधानसभा स्पीकर ने सदन की कार्रवाई से आतंकवादी शब्द निकालते हुए सदन की कार्रवाई को जारी रखने की अपील की.

इस विवाद पर उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा कि यह हमारे लिए चिंता की बात है कि हमारे बीच में ऐसे जनप्रतिनिधि बैठे हुए हैं, जो किसी भी मुसलमान को देखकर उन्हें आतंकवादी कहते हैं. उन्होंने कहा कि बीजेपी को अपने विधायक की इस हरकत के लिए माफी मांगनी चाहिए.