close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

BJP अध्यक्ष अमित शाह एम्स से हुए डिस्चार्ज, स्वाइन फ्लू का करा रहे थे इलाज

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के मीडिया समन्वयक अनिल बलूनी ने अमित शाह को अस्पताल से छुट्टी मिलने की पुष्टि की है. 

BJP अध्यक्ष अमित शाह एम्स से हुए डिस्चार्ज, स्वाइन फ्लू का करा रहे थे इलाज
फाइल फोटो
Play

नई दिल्ली : दिल्ली स्थित एम्स में स्वाइन फ्लू का इलाज करा रहे बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है. भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के मीडिया समन्वयक अनिल बलूनी ने अमित शाह को अस्पताल से छुट्टी मिलने की पुष्टि की है. 

16 जनवरी को एम्स में कराया गया था भर्ती
शाह को बुधवार (16 जनवरी) को एम्स में भर्ती कराया गया था और उनका अभी संस्थान के निदेशक रणदीप गुलेरिया की देखरेख में इलाज चल रहा था. भर्ती कराने के महज 24 घंटे बाद ही शाह की हालात में सुधार देखने को मिलने लगा था, जिसके बाद डॉक्टरों ने कहा था कि उन्हें जल्द ही छुट्टी मिल जाएगी.

अमित शाह ने BJP कार्यकर्ताओं से कहा, 'तीन राज्यों के चुनाव परिणामों से न गिराएं मनोबल'

अमित शाह ने खुद किया था ट्वीट
शाह ने खुद भी ट्वीट के जरिए स्वाइन फ्लू होने की जानकारी दी थी. उन्होंने ट्वीट में कहा था, "मुझे स्वाइन फ्लू का संक्रमण हो गया है, जिसका उपचार चल रहा है. ईश्वर की अनुकंपा, आप सभी के प्यार और शुभकामनाओं से मैं जल्द ही स्वस्थ हो जाऊंगा."

इलाज के दौरान बीजेपी नेताओं से की थी मुलाकात
अमित शाह के एम्स में भर्ती होने की जानकारी मिलते ही बीजेपी खेमे में हड़कंप सा मच गया था. 17 जनवरी को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के मीडिया समन्वयक अनिल बलूनी, स्वास्थ्य व परिवार कल्याण राज्यमंत्री अश्विनी चौबे समेत पार्टी के कई नेताओं ने एम्स में शाह से मुलाकात की थी. शाह से मुलाकात के बाद बलूनी ने ट्वीट कर कहा था, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाहजी का स्वास्थ्य सुधर रहा है. उन्हें एक या दो दिनों में अस्पताल से छुट्टी मिल जाएगी.