महागठबंधन के शक्ति प्रदर्शन के बाद आज रामलीला मैदान में बीजेपी दिखाएगी अपनी ताकत

इस युवा विजय संकल्प महारैली को मध्य प्रदेश के लगातार तीन बार मुख्यमंत्री रहे और भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवराज सिंह चैहान सम्बोधित करेगें. 

महागठबंधन के शक्ति प्रदर्शन के बाद आज रामलीला मैदान में बीजेपी दिखाएगी अपनी ताकत
फाइल फोटो
Play

नई दिल्ली : इसी साल होने वाले लोकसभा चुनावों के लिए कोई भी पार्टी अपने प्रचार में कोई कमी नहीं छोड़ना चाहती है. शनिवार को कोलकाता में तृणमूल कांग्रेस अध्यक्ष ममता बनर्जी की रैली में विपक्ष ने एकजुटता का आह्वान किया और रविवार यानि की आज बीजेपी दिल्ली के रामलीला मैदान से अपनी शक्ति का प्रदर्शन करेगी. बीजेपी के शक्ति प्रदर्शन के लिए आज रामलीला मैदान में विजय संकल्प रैली का आयोजन किया गया है.

शिवराज, मनोज तिवारी संभालेंगे मंच
इस युवा विजय संकल्प महारैली को मध्य प्रदेश के लगातार तीन बार मुख्यमंत्री रहे और भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवराज सिंह चैहान सम्बोधित करेगें. इसके अलावा भाजपा युवा मोर्चा के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष अनुराग ठाकुर एवं वर्तमान भाजपा युवा मोर्चा की राष्ट्रीय अध्यक्षा पूनम महाजन और दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष मनोज तिवारी भी इस रैली को संबोधित करेंगे.

युवाओं को जोड़ने के लिए टोल फ्री नंबर
इस शक्ति प्रदर्शन में ज्यादा से ज्यादा युवाओं को जोड़ा जा सके इसके लिए बीजेपी की ओर से एक टोल फ्री नंबर जारी किया गया है. 18002001080 टोल फ्री नंबर पर मिस्ड कॉल करके लोग बीजेपी से जुड सकते हैं. जानकारी के मुताबिक, रामलीला मैदान से बीजेपी एक बार फिर Namo again का नारा बुलंद करने की कोशिश करेगी.