दिल्ली सच में विश्व की 'रेप कैपिटल' है, भगवान हमारी मदद करें: स्वाति मालिवाल

पश्चिमी दिल्ली के नारायणा क्षेत्र में 35 वर्षीय एक व्यक्ति ने पांच साल की एक बच्ची के साथ एक सार्वजनिक शौचालय में कथित तौर पर दुष्कर्म किया.

दिल्ली सच में विश्व की 'रेप कैपिटल' है, भगवान हमारी मदद करें: स्वाति मालिवाल
दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालिवाल ने ट्विटर इस घटना पर गुस्सा जाहिर किया है.(फाइल फोटो)

नई दिल्ली: पश्चिमी दिल्ली के नारायणा क्षेत्र में 35 वर्षीय एक व्यक्ति ने पांच साल की एक बच्ची के साथ एक सार्वजनिक शौचालय में कथित तौर पर दुष्कर्म किया. पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि यह घटना छह फरवरी को हुई और सोमवार को नारायणा पुलिस थाना को इसकी सूचना मिली. पुलिस उपायुक्त (पश्चिम) मोनिका भारद्वाज ने बताया कि पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया.

इस संबंध में मामला दर्ज करके आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. उन्होंने बताया कि बच्ची की हालत स्थिर है. भारद्वाज ने बताया कि आरोपी ‘सुलभ शौचालय’ में सफाईकर्मी के तौर पर काम करता था. दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालिवाल ने ट्विटर इस घटना पर गुस्सा जाहिर किया है. उन्होंने ट्वीट में कहा, ‘‘ अब नारायणा में पांच साल की बच्ची के साथ 40 साल के व्यक्ति ने दुष्कर्म किया.

बच्ची ने काफी तकलीफ झेला और उसके शरीर से काफी रक्तस्राव हुआ है. मैं बच्ची को देखने अस्पताल जा रही हूं. दिल्ली सच में विश्व की ‘रेप कैपिटल’ है.  भगवान हमारी मदद करें.'