close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

दिल्ली: गैंगस्टरों की पार्टी में क्राइम ब्रांच की टीम ने मारा छापा, 15 गिरफ्तार

पुलिस ने हिरासत में लिए गए लोगों की तलाशी ली तो 6 ऑटोमेटिक पिस्टल, तीन देसी कट्टे और 65 जिंदा कारतूस बरामद हुए. 

दिल्ली: गैंगस्टरों की पार्टी में क्राइम ब्रांच की टीम ने मारा छापा, 15 गिरफ्तार
इम ब्रांच के एडिश्नल कमिश्नर अजीत कुमार सिंघला ने ज़ी न्यूज़ को बताया कि गैंगस्टर कपिल सांगवान को पैरोल मिल गई थी और वो जल्दी ही जेल से बाहर आने वाला था.

नई दिल्ली: दिल्ली के द्वारका के गोयला डेरी इलाक़े में एक बड़े गैंगस्टर कपिल सांगवान को मिली पैरोल की ख़ुशी में उसके गैंग के लोग कपिल के परिवार के साथ मिलकर पार्टी कर रहे थे. उन्हें इंतज़ार था कपिल संगवान का लेकिन पार्टी में अचानक दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच टीम बिन बुलाए पहुंच गई. क्राइम ब्रांच की टीम ने फॉर्म हाउस को चारों तरफ से घेर लिया और मौके पर मौजूद 54 लोगों को हिरासत में लिया. हिरासत में लिए गए लोगों में पांच महिलाएं भी शामिल थीं.

पुलिस ने हिरासत में लिए गए लोगों की तलाशी ली तो 6 ऑटोमेटिक पिस्टल, तीन देसी कट्टे और 65 जिंदा कारतूस बरामद हुए. हिरासत में लिए गए लोगों के आपराधिक रिकॉर्ड देखें तो 15 ऐसे बदमाश थे जिनके ऊपर पहले से ही कई केस दर्ज थे. पुलिस ने आर्म्स एक्ट और अन्य धाराओं के तहत 15 बदमाशों को गिरफ़्तार कर लिया है. पुलिस के मुताबिक़, ये छापेमारी बहुत बड़े पैमाने पर की गई थी जिसमें हथियारों के साथ बड़ी संख्या में पुलिस कर्मी इस ऑपेरशन में शामिल थे. दिल्ली में ऐसा पहली बार हुआ है कि जब एक गैंग के बदमाश एक साथ इतनी बड़ी संख्या में पकड़े गए हों. 

क्राइम ब्रांच के एडिश्नल कमिश्नर अजीत कुमार सिंघला ने ज़ी न्यूज़ को बताया कि गैंगस्टर कपिल सांगवान को पैरोल मिल गई थी और वो जल्दी ही जेल से बाहर आने वाला था. उसके स्वागत की लिए ही उसके गैंग के बाकी गुर्गों ने गोयला डेरी के एक फॉर्म हाउस में एक पार्टी का आयोजन किया था. इस बात की जानकारी क्राइम ब्रांच को मिल गई थी. क्राइम ब्रांच की एक टीम का गठन किया गया. मौके पर भारी संख्या में हथियारों के साथ 15 बदमाशों को गिरफ्तार किया है. बाकी लोगों से पूछताछ की जा रही है.