Zee Rozgar Samachar

नई दिल्ली: मोती नगर की फैक्ट्री में सिलेंडर फटने से छत गिरी, 6 लोगों की मौत

डीसीपी (पश्चिम) मोनिका भारद्वाज ने हादसे की पुष्टि करते हुए कहा कि इमारत ढहने से छह लोगों की मौत हुई है.

नई दिल्ली: मोती नगर की फैक्ट्री में सिलेंडर फटने से छत गिरी, 6 लोगों की मौत
घटनास्थल पर राहत और बचाव का काम जारी है. फोटो : एएनआई

नई दिल्ली : राष्ट्रीय राजधानी नई दिल्ली के मोती नगर में गुरुवार रात बड़ा हादसा हो गया. यहां पर एक पंखा बनाने की फैक्ट्री में सिलेंडर में ब्लास्ट हो गया. इसके बाद ग्राउंड और फर्स्ट फ्लोर की एक बिल्डिंग गिर गई. इस हादसे में कई लोगों के दबने की आशंका है. इसमें से 6 लोगों की मौत हो गई. डीसीपी (पश्चिम) मोनिका भारद्वाज ने हादसे की पुष्टि करते हुए कहा कि इमारत ढहने से छह लोगों की मौत हुई है.

मौके पर राहत और बचाव कार्य जारी है. हादसे के बाद दमकल की 6 गाड़िया मौके पर पहुंच गईं. हादसे में दबे हुए लोगों को निकाला गया. कहा जा रहा है कि इस हादसे में 11 लोगो फंसे थे, इनमें से 6 लोगों की मौत हो गई. अभी कुछ और फंसे हो सकते हैं. मरने वालों में दो बच्चे भी शामिल हैं.

अतीक अहमद का ऐसा खाैफ, जेल अधीक्षक ने पत्र लिखकर कहा-बरेली से दूसरी जगह शिफ्ट करो

पुलिस ने बताया कि अग्निशमन विभाग को रात आठ बजकर 48 मिनट पर इस संबंध में सूचना मिली थी और दमकल की आठ गाड़ियों को एंबुलेंसों के साथ मौके पर भेजा गया था. पुलिस उपायुक्त (पश्चिम) मोनिका भारद्वाज ने बताया,‘‘एलपीजी सिलेंडर विस्फोट की यह घटना सुदर्शन पार्क क्षेत्र में हुई. इस हादसे में छह लोगों की मौत हो गई जबकि आठ लोगों को बचा लिया गया और उन्हें अस्पताल ले जाया गया है. इमारत में भूतल और पहली मंजिल थी.’

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.