close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

VIDEO: दिल्ली एयरपोर्ट पर धू-धू कर जलने लगा एयर इंडिया का विमान

इस हादसे में किसी भी प्रकार के जान माल का नुकसान नहीं हुआ है. बताया जा रहा है कि विमान में मरम्मत का काम चल रहा था, उसी दौरान उसमें आग लग गई. 

VIDEO: दिल्ली एयरपोर्ट पर धू-धू कर जलने लगा एयर इंडिया का विमान
फ्लाइट में आग लगने की सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुुंची.

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली के इंदिरा गांधी एयरपोर्ट (IGI) पर बुधवार देर रात एयर इंडिया की एक बोइंग फ्लाइट में आग लग गई. न्यूज एजेंसी ANI के मुताबिक आग लगने के बाद फ्लाइट धू-धू कर जलने लगा. पूरे फ्लाइट में धुआं-धुआं भर गया. इस हादसे में किसी भी प्रकार के जान माल का नुकसान नहीं हुआ है. बताया जा रहा है कि विमान में मरम्मत का काम चल रहा था, उसी दौरान उसमें आग लग गई. 

न्यूज एजेंसी के मुताबिक एयर इंडिया की फ्लाइट (B777-200 LR) अमेरिका के सेन फ्रांसिस्को (San Francisco) के लिए उड़ान भरने वाली थी. उड़ान से पहले मरम्मत कार्य किया जा रहा था, तभी फ्लाइट में आग लग गई. विमान के एसी का रिपेयर हो रहा था, तभी वहां आग लग गई.

एयर इंडिया की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि उड़ान से पहले इंजीनियर फ्लाइट की रूटीन जांच कर रहे थे, तभी विमान के पिछले हिस्से में आग लग गई. यहां आपको बता दें कि हाल के वर्षों में बोइंग विमानों में आग पकड़ने की कई घटनाएं सामने आ चुकी हैं. चीन, इथोपिया सहित कई देशों में बोइंग विमान बैन है.