close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

VIDEO: अमित शाह और सीएम खट्टर के योग कार्यक्रम में योगा मैट के लिए मची लूट

अमित शाह और हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के जाते ही कार्यक्रम स्थल पर योग की चटाई के लिए लूट मच गई. लोग वीआईपी ओर साधारण मैट पर टूट पड़े. अब इस घटना का वीडियो वायरल हो रहा है.

VIDEO: अमित शाह और सीएम खट्टर के योग कार्यक्रम में योगा मैट के लिए मची लूट
योग दिवस के मौके पर अमित शाह ने रोहतक में योग किया. फोटो: आईएएनएस

रोहतक: अंतरराष्ट्रीय योग दिवस के मौके पर देश के गृह मंत्री और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने हरियाणा के रोहतक में योग किया. उनके साथ हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर भी मौजूद थे. लेकिन योग कार्यक्रम खत्म होते ही एक अजीबोगरीब स्थिति देखने को मिली. अमित शाह और हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के जाते ही कार्यक्रम स्थल पर योग की चटाई के लिए लूट मच गई. लोग वीआईपी ओर साधारण मैट पर टूट पड़े. अब इस घटना का वीडियो वायरल हो रहा है.

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने अंतरराष्ट्रीय योग दिवस पर रोहतक में योग किया. कार्यक्रम खत्म होते ही मैदान में बिछी मैट उठाकर लोग भागने लगे. लोगों के बीच लड़ाई झगड़े की भी नौबत भी आ गई. 21 जून को अंतरराष्ट्रीय योग दिवस के मौके पर जहाँ पूरा देश योग कर रहा था. वहीं दूसरी ओर रोहतक में राज्यस्तरीय योग दिवस मनाया गया.

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर सहित तमाम बड़े नेताओ के साथ लगभग 21 हजार लोगों ने योग किया. जैसे ही योग का कार्यक्रम खत्म हुआ तो लोगों में मैट को लेकर मारामारी होने लगी. लोगों ने वहां बिछे मैट पर हमला बोल दिया. छीना झपटी शुरू हो गई. ये सारा नजारा वीडियो में कैद हो गया.