close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

थप्पड़ के बदले बुजुर्ग दुकानदार को पेट्रोल डाल जलाया, आरोपी गिरफ्तार

वारदात 8 जून की शाम को 60 साल के बुजुर्ग शिव लखन सिंह के साथ हुई. वह संगम विहार के डी ब्लॉक में रहते हैं. उनके परिवार में पत्नी, बड़ी बेटी और छोटा बेटा भानू प्रताप है. 

थप्पड़ के बदले बुजुर्ग दुकानदार को पेट्रोल डाल जलाया, आरोपी गिरफ्तार
पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

नई दिल्ली: एक सिरफिरे ने ढाई महीने पहले पड़े थप्पड़ का बदला लेने के लिए एक बुजुर्ग दुकानदार पर पॉलिथीन भरकर पेट्रोल फेंका और आग लगा भाग गया. बुजुर्ग को बुरी तरह जली हुई हालत में सफदरजंग अस्पताल के आईसीयू में भर्ती कराया गया है. बदले की यह दहला देने वाली वारदात दिल्ली के संगम विहार इलाके से सामने आई है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. उसके खिलाफ पहले से आपराधिक मामले दर्ज हैं. 

वारदात 8 जून की शाम को 60 साल के बुजुर्ग शिव लखन सिंह के साथ हुई. वह संगम विहार के डी ब्लॉक में रहते हैं. उनके परिवार में पत्नी, बड़ी बेटी और छोटा बेटा भानू प्रताप है. बेटी की शादी होनी है. बेटा अभी पढ़ता है. शिव लखन पर पूरे परिवार की जिम्मेदारी है. पुलिस को शुरुआती जांच में पता चला है कि शिव करीब चार सालों से संगम विहार में रतिया मार्ग पर गैस चूल्हा रिपेयर की दुकान करते हैं. 

ढाई माह पहले उनकी दुकान पर बतौर ग्राहक आए आसिफ नामक से झगड़ा हुआ था. आरोप है कि आसिफ दबंगई कर रहा था, जिस वजह से गुस्से में शिव ने उसे थप्पड़ मारकर नीचे गिरा दिया. उस दौरान संगम विहार थाना पुलिस को शिकायत भी दी थी. उस दिन पुलिस ने आसिफ के खिलाफ दिल्ली पुलिस एक्ट के तहत शांति भंग करने की कार्रवाई की थी, जिसके बाद वह बुजुर्ग से बदला लेने की फिराक में रहने लगा.