शादी कराने की साइट पर 20 महिलाओं को धोखा देने के आरोप में एक शख्स गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1563842

शादी कराने की साइट पर 20 महिलाओं को धोखा देने के आरोप में एक शख्स गिरफ्तार

 यह शख्स मुख्य तौर पर विधवा महिलाओं तथा तलाकशुदा महिलाओं को अपना शिकार बनाता था 

(प्रतीकात्मक फोटो)

नई दिल्ली: 46 साल के एक शख्स को शादी कराने वाली वेबसाइट पर 20 महिलाओं को धोखा देने के आरोप में मेरठ से गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने शनिवार को इस बात की जानकारी दी. 

आरोपी कार के पार्ट्स बेचने का काम करता है. यह शख्स मुख्य तौर पर विधवा महिलाओं तथा तलाकशुदा महिलाओं को अपना शिकार बनाता था और साइट पर अपने आप को एक हैंडसम पुरुष की तरह दिखाता जो साल में 25-30 लाख रुपये कमाता है. 

साइबर सेल के डीसीपी अन्येश रॉय ने कहा, 'हमें इसके खिलाफ साइबर क्राइम यूनिट में शिकायत मिली थी जिसमें शिकायत करने वाली महिला ने कहा था कि इस शख्स ने महिला द्वारा इसमें रुचि दिखाई थी जिसके बाद इसने महिला से अपने खाते में पैसे डलवाए. धमीजा ने फिर महिला को भावनाओं के जाल में फंसाया और कहा कि वह अपनी पत्नी से पीड़ित है. साथ ही इसने महिला से वादा किया कि वो महिला को महंगे तोहफे देगा.'

पुलिस ने बताया कि एक बार जब पीड़ित धमीजा के झांसे में फंस गई तो इसने अलग-अलग बहाने कर महिला से पैसे मांगने शुरू कर दिए मसलन माता-पिता का इलाज, व्यवसाय में निवेश और अन्य बहाने. पुलिस ने कहा कि शिकायत को देखते हुए उपयुक्त धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच जारी है. 

Trending news