close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

दिल्ली: पत्नी से करवाता था 'गलत काम', मना किया तो कर दी हत्या और फिर...

आरोपी पति बेरोजगार था और पहले भी दो शादी कर चुका है. वहीं, तीसरी शादी से इसका एक छोटा बच्चा भी है.

दिल्ली: पत्नी से करवाता था 'गलत काम', मना किया तो कर दी हत्या और फिर...
आरोपी पति ने पत्नी का कत्ल करने के बाद बोरे में लाश छुपा दी और बच्चे को लेकर फरार हो गया था.

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस ने एक ब्लाइंड मर्डर केस का खुलासा करते हुए अपराधी को गिरफ्तार कर लिया है. दिल्ली पुलिस ने इस मामले में शख्सको पश्चिम बंगाल के दक्षिण 24 परगना से गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बताया कि 6 अगस्त को दिल्ली के सागरपुर इलाके में बोरे में बंद एक महिला की लाश पार्क में मिली थी. इसके बाद सागरपुर पुलिस थाने की पुलिस ने ऑल इंडिया पुलिस व्हाट्सएप ग्रुप और बाकी कई पुलिस व्हाट्सएप और सोशल मीडिया ग्रुप के जरिये महिला की पहचान करने की कवायद शुरू की. 

पुलिस की जांच में 21 अगस्त को पश्चिम बंगाल के दक्षिण 24 परगना से दिल्ली पुलिस के सागरपुर थाने के एसएचओ जोगिंदर सिंह को एक व्हाट्सएप मैसेज से जवाब मिला की महिला उनकी बेटी है. इसके बाद पुलिस की तफ्तीश आगे बढ़ी और पश्चिम बंगाल से आरोपी पति जलील शेख को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. आरोप है कि जलील पैसे कमाने के लालच में अपनी पत्नी से गलत काम करवाता था. 

 

 

वहीं, पत्नी ने इसका विरोध किया, तो 6 अगस्त को गला दबाकर पहले उसका कत्ल किया और फिर बोरे में लाश छुपाकर पति फरार हो गया था. बता दें कि आरोपी पति बेरोजगार था और पहले भी दो शादी कर चुका है. तीसरी शादी से इसका एक छोटा बच्चा भी है. आरोपी पति ने पत्नी का कत्ल करने के बाद बोरे में लाश छुपा दी और बच्चे को लेकर फरार हो गया था. फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है.