गुरुग्राम: स्पेन की युवती से फेसबुक पर की दोस्ती, फिर किया दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1540634

गुरुग्राम: स्पेन की युवती से फेसबुक पर की दोस्ती, फिर किया दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

गुरुग्राम पुलिस के पीआरओ, सुभाष बोकन ने कहा कि दिल्ली निवासी अजन्य नाथ ने उससे संपर्क किया और किराये का फ्लैट दिलाने में मदद करने की पेशकश की.

पुलिस के एक दल ने पीड़िता के फेसबुक और मोबाइल फोन की छानबीन की और आरोपी के नाम और पते सहित कुछ महत्वपूर्ण सुराग हाथ लगे.

गुरुग्राम: गुरुग्राम के डीएलएफ फेस-1 मुहल्ले में स्पेन की 23 वर्षीय एक युवती के साथ उसके फेसबुक मित्र ने कथित तौर पर दुष्कर्म किया. पुलिस ने शनिवार को कहा कि पीड़िता कुछ सप्ताह पूर्व स्पेन से एक बहुराष्ट्रीय कंपनी में इंटर्नशिप के लिए गुरुग्राम आई थी. वह किराये पर एक घर ढूंढ़ रही थी और उसने इसके बारे में फेसबुक पर एक पोस्ट साझा किया था.

गुरुग्राम पुलिस के पीआरओ, सुभाष बोकन ने कहा कि दिल्ली निवासी अजन्य नाथ ने उससे संपर्क किया और किराये का फ्लैट दिलाने में मदद करने की पेशकश की. आरोपी ने उससे दोस्ती कर ली और उसे 14 जून को डीएलएफ फेस-1 के एक फ्लैट में एक डिनर पार्टी पर आमंत्रित किया. नाथ ने फ्लैट में युवती के साथ दुर्व्यवहार किया और उसके बाद उससे दुष्कर्म किया. पीड़िता बाद में किसी तरह सेक्टर 10 स्थित गुरुग्राम के सिविल अस्पताल पहुंची. चिकित्साकर्मियों ने घटना के बारे में डीएलएफ फेस-1 पुलिस थाने को सूचित किया.

पुलिस के एक दल ने पीड़िता के फेसबुक और मोबाइल फोन की छानबीन की और आरोपी के नाम और पते सहित कुछ महत्वपूर्ण सुराग हाथ लगे. उसके बाद आरोपी के घर पर छापा मारा गया और उसे गिरफ्तार कर लिया गया. बोकन ने कहा, "आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 और आपराधिक साजिश के तहत मामला दर्ज किया गया है. उसे रविवार को अदालत में पेश किया जाएगा."

Trending news