दिल्ली: मेट्रो के सामने छलांग लगा कर युवक ने की आत्महत्या
Advertisement
trendingNow1541779

दिल्ली: मेट्रो के सामने छलांग लगा कर युवक ने की आत्महत्या

पुलिस ने बताया कि मरने वाले की पहचान नितिन के रूप में की गई है. ट्रेन से कुचले जाने के बाद उसके शरीर के दो टुकड़े हो गए. 

(प्रतीकात्मक फोटो)

नई दिल्ली: दिल्ली के सिविल लाइंस मेट्रो स्टेशन पर 23 साल के एक युवक ने चलती ट्रेन के आगे कूद कर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली. वह पिछले दो साल से अवसाद का इलाज करा रहा था .

पुलिस ने बताया कि मरने वाले की पहचान नितिन के रूप में की गई है. ट्रेन से कुचले जाने के बाद उसके शरीर के दो टुकड़े हो गए. 

येलो लाइन पर बाधित रही सेवा
दिल्ली मेट्रो रेल कॉरपोरेशन ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि यह घटना दोपहर दो बजे के करीब व्यस्त येलो लाइन पर हुई.  इस घटना के कारण येलो लाइन पर मेट्रो सेवा 15 से 20 मिनट के लिए बाधित रही. 

डीएमआरसी के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया,‘हुडा सिटी सेंटर जा रही ट्रेन जब सिविल लाइन स्टेशन के प्लेटफॉर्म पर आ रही थी तभी व्यक्ति ने उसके आगे छलांग लगा दी और ट्रेन ने उसे कुचल दिया. हमने पुलिस को तुरंत इसकी जानकारी दी.’

जगतपुर इलाके का रहने वाला था युवक
पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि शव को मौके से हटा कर सब्जी मंडी इलाके में स्थित मुर्दा घर में भेज दिया गया है . उन्होंने बताया कि युवक दिल्ली में जगतपुर इलाके का रहने वाला था. उन्होंने बताया कि मृत युवक के पिता ने बताया नितिन पिछले दो साल से अवसाद का इलाज करा रहा था. 

Trending news