मनोहर लाल खट्टर ने कहा, 'पहले चायवाले का और अब चौकीदार का मजाक उड़ा रहे हैं कांग्रेसी'

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने शनिवार को कहा कि कांग्रेसी नेताओं ने पहले चाय वाले का मजाक उड़ाया, अब चौकीदार का मजाक उड़ाया जा रहा है।

मनोहर लाल खट्टर ने कहा, 'पहले चायवाले का और अब चौकीदार का मजाक उड़ा रहे हैं कांग्रेसी'
हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर (फाइल फोटो)

भिवानी: हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने शनिवार को कहा कि कांग्रेसी नेताओं ने पहले चाय वाले का मजाक उड़ाया, अब चौकीदार का मजाक उड़ाया जा रहा है।

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर चुटकी लेते हुए खट्टर ने कहा,‘राहुल का गणित बिगड़ा हुआ है। वे कभी कुछ बोलते हैं-कभी कुछ बोलते हैं। उन्होंने आह्वान किया कि अगर देश को सुरक्षित रखना है तो फिर से मोदी सरकार को लाना होगा।’

खट्टर आज भिवानी जिले के गांव जुई में विजय संकल्प रैली के दौरान जनता को संबोधित कर रहे थे। लोकसभा चुनाव को लेकर मुख्यमंत्री हर लोकसभा क्षेत्र में दो रैलियों का आयोजन कर रहे हैं, उसी के तहत वे आज भिवानी के जुई गांव में पहुंचे थे जहां भिवानी व दादरी जिलों के पांच विधानसभा क्षेत्रों के बीजेपी कार्यकर्ताओं को रैली के लिए बुलाया गया। 

रैली में सीएम ने आए हुए लोगों के हाथ उठवाकर नारे भी लगवाए कि ‘हम चौकीदार हैं।’ अपने संबोधन में खट्टर ने कहा कि प्रदेश की जनता पिछली कांग्रेस, इनेलो व वर्तमान की बीजेपी सरकार के कार्यो की तुलना करके 12 मई को वोट डालेगी। 

उन्होंने कहा कि केंद्र व राज्य सरकार ने सैनिकों के लिए वन रैंक-वन पेंशन, जरूरतमंद परिवारों को नि:शुल्क गैस कनेक्शन व प्रदेश के तीन हजार गांवों को बिजली पहुंचाने का कार्य किया है। उन्होंने उनके कार्यकाल में बगैर किसी भेदभाव के मैरिट के आधार पर नौकरियां लगी हैं। लोगों को ई-दिशा, सरल केंद्रों के माध्यम से बगैर लाईन में लगे अपने कार्यों को पारदर्शी तरीके से करवाने का मौका मिला है।