दिल्ली में मेट्रो भवन से कूदकर लाइन मैन ने दी जान
Advertisement

दिल्ली में मेट्रो भवन से कूदकर लाइन मैन ने दी जान

पुलिस को शुरुआती जांच में पता चला की मृतक का नाम महेश प्रजापति (33), जो की मूलरूप से बनारस का रहने वाला है और मेट्रो में लाइन मैन के तौर पर काम कर रहा था.

दिल्ली में मेट्रो भवन से कूदकर लाइन मैन ने दी जान

नई दिल्‍ली: राष्‍ट्रीय राजधानी दिल्ली में आत्महत्या करने के मामले में लगातार बढ़ रहे हैं. लोग छोटी-छोटी बातों पर अपनी जान गंवा रहे हैं. एक और हैरान करने वाला मामला सामने आया है, जहां मेट्रो लाइन मैन ने मेट्रो भवन की सीढ़ियों से कूदकर आत्महत्या कर ली. अब पुलिस मामले की जांच कर रही है.

बाराखम्बा थाने की पुलिस ने ज़ी न्यूज़ को बताया की सुबह तक़रीबन साढ़े 11 बजे पुलिस को सूचना मिली की मेट्रो भवन में बनी सीढ़ियों से एक शख्स नीचे कूद गया है. पुलिस मौके पर पहुंची तब तक उसकी मौत हो चुकी थी. पुलिस को शुरुआती जांच में पता चला की मृतक का नाम महेश प्रजापति (33), जो की मूलरूप से बनारस का रहने वाला है और मेट्रो में लाइन मैन के तौर पर काम कर रहा था.

पुलिस को जांच में पता चला की महेश की 15 दिसम्बर को शादी हुई थी और शादी के सिलसिले में 80 दिनों से छुट्टी पर था, लेकिन 15 जनवरी को इसकी पत्नी इसको छोड़कर अपने घर चली गई महेश की पत्नी ने इसके खिलाफ प्रताड़ना का केस भी दर्ज करवाया है, जिसको लेकर ये तनाव में चल रहा था. 18 मार्च को ही ये नौकरी पर लौटा था. पुलिस को इसके पास से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है. पुलिस ने महेश के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और इसके परिवार का दिल्ली बुलाया गया.

 

Trending news