दिल्ली: होली पर गुब्बारे फेंकने से रोका, तो हुड़दंगियों ने पुलिसकर्मी पर चाकू से किया वार, फिर...

पुलिस अधिकारियों के मुताबिक, चाकू लगने के बाद अमित को तुरंत अस्तपाल में भर्ती कराया गया है. जहां उनका इलाज चल रहा है. 

दिल्ली: होली पर गुब्बारे फेंकने से रोका, तो हुड़दंगियों ने पुलिसकर्मी पर चाकू से किया वार, फिर...

नई दिल्लीः गुरुवार को पूरे देश में रंगों का उत्सव होली बड़ी ही धूमधाम से मनाया गया. होली के त्योहार को लेकर लोगों में जितना उत्साह था तो वहीं कुछ हुड़दंगियों ने इसका मजा भी किरकिरा कर दिया. दिल्ली के राजौरी गार्डन इलाके में एक ऐसा ही मामला सामने आया है, जहां पर पानी से भरे गुब्बारे का विरोध करने पर कुछ हुड़दंगियों ने एक पुलिसकर्मी पर चाकू से वार किया. पुलिसकर्मी को चाकू घोंपने के आरोप में तुरंत ही तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. 

निहाल विहार पुलिस स्टेशन में तैनात था पुलिसकर्मी
जानकारी के मुताबिक जिस पुलिसकर्मी पर हुड़दंगियों ने हमला किया उसका नाम अमित नारा है. वह निहाल विहार पुलिस स्टेशन पर था. होली के दिन अमित कुमार ड्यूटी पर नहीं थे. वह अपने किसी दोस्त के घर जा रहे थे. तभी रास्ते में कुछ लोगों ने उन पर गुब्बारे फेंके. जब अमित कुमार ने उन्हें ऐसा करने से मना किया तो उन्होंने अमित पर चाकू से वार कर दिया. 

पुलिस अधिकारियों के मुताबिक, चाकू लगने के बाद अमित को तुरंत अस्तपाल में भर्ती कराया गया है. जहां उनका इलाज चल रहा है. फिलहाल उनकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है. उन्होंने बताया कि तीनों आरोपियों को अरेस्ट कर लिया गया है और उनके खिलाफ हत्या की कोशिश का केस दर्ज कर लिया गया है. पीड़िक एसआई को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया, जहां उनकी हालत खतरे से बहार बताई जा रही है.