दिल्ली: AAP को झटका, लोकसभा चुनाव लड़ चुके गुग्गन सिंह BJP में हुए शामिल

गुग्गन सिंह ने पिछला लोकसभा चुनाव आम आदमी पार्टी की टिकट पर उत्तर पश्चिम सीट से लड़ा था. 

दिल्ली: AAP को झटका, लोकसभा चुनाव लड़ चुके गुग्गन सिंह BJP में हुए शामिल
(@BJP4Delhi)

नई दिल्ली: विधानसभा चुनाव से पहले आम आदमी पार्टी (AAP) को बड़ा झटका लगा है. पार्टी के टिकट पर चुनाव लड़ चुके गुग्गन सिंह ने सोमवार को बीजेपी (BJP) ज्वाइन कर ली. 

केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर, बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी (Manoj Tiwari), विजय गोयल और सांसद प्रवेश सिंह वर्मा की मौजूदगी में गुग्न सिंह बीजेपी में शामिल हुए. 

गुग्गन सिंह ने पिछला लोकसभा चुनाव आम आदमी पार्टी की टिकट पर उत्तर पश्चिम सीट से लड़ा था. हालांकी वह दूसरे नंबर पर रहे थे. यहां बीजेपी के उम्मीदवार हंसराज हंस जीत हासिल की थी. हंसराज हंस को जहां 8,48,663 वोट मिले थे वहीं गुग्गन सिंह को 2,94,766 वोट मिले थे. 

वैसे गुग्गन सिंह पहले भी बीजेपी में रह चुके हैं. वह बवाना विधानसभा सीट से चुनाव भी जीत चुके हैं. 2013 के विधानसभा चुनाव में बीजेपी उम्मीदवार के तौर गुग्गन सिंह बवाना से चुनाव लड़ा था और जीत हासिल की थी. 

बता दें दिल्ली में जल्द ही विधानसभा चुनाव होने जा रहे हैं और सभी पार्टियां अपनी-अपनी तैयारियों में जुट गई है. गौरतलब है कि विधानसभा चुनाव 2015 में आप ने दिल्ली में एतिहासिक जीत दर्ज की थी और 70 में से 67 सीटों पर जीत हासिल की थी. वहीं बीजेपी सिर्फ तीन सीटों तक सिमट कर रह गई थी और कांग्रेस का तो खाता नहीं खुल सका.