Zee Rozgar Samachar

दिल्ली: जिस्मफरोशी का सबसे बड़ा रैकेट चलाने वाली सोनू पंजाबन ने की खुदकुशी की कोशिश

हाल ही में सोनू पंजाबन को सेक्स रैकेट चलाने के मामले में कोर्ट ने दोषी करार दिया था

दिल्ली: जिस्मफरोशी का सबसे बड़ा रैकेट चलाने वाली सोनू पंजाबन ने की खुदकुशी की कोशिश
फाइल फोटो

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली (Delhi) में सेक्स रैकेट चलाने वाली सोनू पंजाबन (Sonu Punjabban) ने तिहाड़ जेल (Tihar Jail) में जहरीली दवाई खाकर खुदकुशी करने की कोशिश की है. दवाई खाने के बाद उसकी हालत खराब हो गई थी, जिसके बाद जेल प्रशासन ने तुरंत उसे दीन दयाल अस्पताल में भर्ती करवाया है. जहां डॉक्टरों के इलाज के बाद उसकी हालत फिलहाल ठीक बताई जा रही है.

जेल प्रशासन के अनुसार सोनू पंजाबन को तिहाड़ के जेल नम्बर 6 में बंद किया गया था. अधिकारियों ने बताया कि अभी हाल ही में सोनू पंजाबन को सेक्स रैकेट चलाने के मामले में कोर्ट ने दोषी करार दिया था. हालांकि कोर्ट ने अभी तक सजा का एलान नहीं किया है.

ये भी पढ़ें:- 84 साल के बुजुर्ग पर लगा नाबालिग से रेप का आरोप, SC के आदेश पर होगा DNA टेस्ट

बता दें कि सोनू पंजाबन पर दिल्ली के कई थानों के अलावा देश के कई राज्यों में बड़ा ऑर्गनाइज सेक्स रैकेट चलाने का मामला दर्ज है. सोनू पर मकोका के तहत भी केस दर्ज किया गया था. सोनू पंजाबन इतना बड़ा नाम हो गई थी कि उसके किरदार और बॉलीवुड में फिल्में भी बनने लगी थी. फुकरे फिल्म में भोली पंजबान का किरदार दरअसल असल जिंदगी के सोनू पंजबान का किरदार ही है.

LIVE TV

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.