PM मोदी की रैली में आतंकी हमले को लेकर IB ने SPG को जारी किया अलर्ट- सूत्र

पीएम मोदी आज दिल्ली के एतिहासिक रामलीला मैदान में दोपहर 1.30 बजे धन्यवाद रैली को संबोधित करेंगे. 

PM मोदी की रैली में आतंकी हमले को लेकर IB ने SPG को जारी किया अलर्ट- सूत्र

नई दिल्ली: दिल्ली के एतिहासिक रामलीला मैदान (Ramlila Maidan) में आज होने वाली प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) की रैली के लिए आईबी (IB) ने एसपीजी (SPG) को अलर्ट भी जारी किया है. खुफिया जानकारी के मुताबिक आतंकी संघटन जैश-ए-मोहम्मद रैली में हमले की साजिश रच रहा है. 

यहू सूचना मिलने के बाद रामलीला मैदान और इसके आसपास सुरक्षा के अभूतपूर्व इंतजाम किए गए हैं.  रामलीला मैदान जाने वाले सभी मार्गों पर सीसीटीवी से निगरानी रखी जा रही है. रामलीला मैदान के आसपास की इमारतों पर भी सुरक्षा बलों को तैनात किया गया है. 

 बीजेपी (BJP) ने राष्ट्रीय राजधानी की 1734 अवैध कॉलोनियों को नियमित करने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को धन्यवाद देने के लिए रामलीला मैदान (Ramlila Maidan) में सुबह 11 बजे यह रैली आयोजित की है. धन्यवाद मोदी रैली में प्रधानमंत्री मोदी दिल्ली विधानसभा चुनाव (Delhi Assembly Elections 2020) के लिए पार्टी के अभियान का बिगुल फूंकेंगे. 

दिल्ली में अवैध कॉलोनियों को नियमित करने से करीब 40 लाख लोगों को मालिकाना हक मिलने का रास्ता साफ हुआ है. गौरतलब है कि पिछले माह मोदी सरकार ने संसद में अप्राधिकृत कॉलोनी निवासी संपत्ति अधिकार मान्यता विधेयक, 2019 पारित कराया. इससे दिल्ली की 1731 अवैध कॉलोनियों में रहने वाले करीब 40 लाख लोगों को उनकी संपत्ति का मालिकाना हक मिलने का रास्ता साफ हो गया था.