close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

दिल्ली: टॉफी दिलाने के बहाने मासूम से रेप की कोशिश, CCTV की मदद से गिरफ्तार हुआ आरोपी

राजधानी दिल्ली में मासूम बच्चियों के साथ घिनौनी वारदात लगातार बढ़ती जा रही हैं.

दिल्ली: टॉफी दिलाने के बहाने मासूम से रेप की कोशिश, CCTV की मदद से गिरफ्तार हुआ आरोपी

दिल्ली: राजधानी दिल्ली में मासूम बच्चियों के साथ घिनौनी वारदात लगातार बढ़ती जा रही हैं. द्वारका में 6 साल की बच्ची के साथ रेप हुआ. और अब दिल्ली के दयालपुर इलाके में रेप का मामला प्रकाश में आया है. पुलिस ने दोनों मामलों में आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. दोनों आरोपी सीसीटीवी की मदद से गिरफ्तार किए गए. दिल्ली के नॉर्थ-ईस्ट डिस्टिक के डीसीपी अतुल ठाकुर ने बताया की वारदात 4 जुलाई की है. जब बच्ची अपने घर के सामने खेल रही थी, तभी खेलते-खेलते अचानक गायब हो गई. बच्ची के परिवार वालों ने उसे बहुत ढूंढा, जब बच्ची नहीं मिली तो दयालपुर थाने की पुलिस को जानकारी दी. और कुछ देर बाद बच्ची पुलिस को मिली.

उसके बाद पुलिस ने इलाके में लगे सीसीटीवी की जांच की, जिसमे एक शख्स बच्ची को साथ ले जाते हुए नज़र आ रहा है..सीसीटीवी के आधार पर पुलिस ने आरोपी की पहचान की गई. अब पुलिस ने आरोपी मोहम्मद अली पोक्सो एक्ट के तहत गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने बताया आरोपी पेशे से सफेदी करने का काम करता है.

बच्ची को अकेला पाकर उसे टॉफी के बहाने अपने साथ ले गया. जब बच्ची के साथ गलत हरकत करने लगा तभी बच्ची ने शोर मचा दिया..तभी आरोपी मौके से भाग गया. द्वारका में भी 6 साल की बच्ची के साथ आरोपी मोहम्मद नन्ने ने रेप की वारदात को अंजाम दिया था. अभी भी बच्ची हॉस्पिटल में भर्ती है.

इस आरोपी को भी पुलिस ने सीसीटीवी से ही पकड़ा था..बच्चों के साथ हो रही इन घिनौनी वारदातों पर पुलिस और प्रशासन को सोचना होगा. ताकि ऐसी वारदातों को रोका जा सके.