टिक टॉक पर वीडियो बनाकर बनना चाहता था सुपरस्टार, एक गलती ने पहुंचा दिया जेल
Advertisement
trendingNow1541046

टिक टॉक पर वीडियो बनाकर बनना चाहता था सुपरस्टार, एक गलती ने पहुंचा दिया जेल

पूछताछ के दौरान, आरोपी ने खुलासा किया कि वह टिकटॉक पर वीडियो अपलोड करता है और उसके के माध्यम से पैसा कमाता है."

टिक टॉक पर वीडियो बनाकर बनना चाहता था सुपरस्टार, एक गलती ने पहुंचा दिया जेल

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस ने एक ऐसे शख्स को  गिरफ्तार किया है. जो टिक टॉक पर वीडियो अपलोड कर टिक टॉक स्टार बनना चाहता था और जल्दी पैसा कमाना चाहता था और इसी काम के लिए उसने एक महंगा फोन लूट लिया. वीडियो की क्वालिटी अच्छी हो इसके लिए उस शख्स को एक अच्छे मोबाइल फोन की जरूरत थी. टिक टॉक के प्रति 20 वर्षीय एक युवक के क्रेज ने उसे जेल भिजवा दिया. पुलिस ने रविवार को बताया कि पूर्वी दिल्ली के प्रीत विहार इलाके में युवा को एक आईफोन छीनने के लिए गिरफ्तार किया गया.

वह अपना वीडियो रिकॉर्ड करने के लिए बेहतर कैमरा फीचर चाहता था. पुलिस के अनुसार, आरोपी की पहचान उत्तर प्रदेश के गौतम बौद्धनगर निवासी जतिन नागर के रूप में हुई है. पुलिस उपायुक्त (पूर्व) जसमीत सिंह ने कहा, "हमें बुधवार को एक शिकायत मिली जहां शिकायतकर्ता जतिन छाबड़ा ने आरोप लगाया कि उसने अपना आईफोन एक्स एस को बेचने के लिए ओएलएक्स वेबसाइट पर एक विज्ञापन दिया था, जिसके लिए नागर ने उनसे संपर्क किया था. सौदा 80 हजार रुपये में तय हो गया."

पुलिस ने बताया कि सौदे के लिए प्रीत विहार सिग्नल के पास दोनों शाम करीब 6 बजे मिले, जब वे सौदे को अंतिम रूप दे रहे थे जतिन नागर ने फोन छीन लिया. इसके बाद जतिन छाबड़ा ने एक मामला दर्ज कराया. सिंह ने कहा, "नगर विकास मार्ग से शनिवार को नागर को पकड़ा गया. उसके पास से मोबाइल को जब्त किया गया.

पूछताछ के दौरान, उसने खुलासा किया कि वह टिकटॉक पर वीडियो अपलोड करता है और उसके के माध्यम से पैसा कमाता है." उन्होंने कहा, "वीडियो बनाने के लिए उसने शिकायतकर्ता से यह मोबाइल छीन लिया, क्योंकि फोन में अच्छी शूटिंग के लिए सभी सुविधाएं उपलब्ध हैं." पुलिस ने कहा कि आरोपी कौशाम्बी में नाजर फूड्स के कॉल सेंटर में काम करता है और उसका कोई पिछला आपराधिक रिकॉर्ड नहीं है.

Trending news